छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 22, 2022, 8:49 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ETV Bharat / state

पीएम मोदी पर की अशोभनीय टिप्पणी तो भाजपा ने फूंका कवासी लखमा का पुतला

पीएम मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी के विरोध में भाजपा ने जगदलपुर में कवासी लखमा का पुतला फूंका. गुरुवार को आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया था.

Kawasi Lakhma effigy burnt
कवासी लखमा के खिलाफ प्रदर्शन

जगदलपुर:भाजपा के अनुसूचित जनजाति मोर्चा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर अशोभनीय टिप्पणी करने पर आबकारी मंत्री कवासी लखमा का जगदलपुर के गोल बाजार चौक में पुतला फूंका. अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष महेश कश्यप ने कहा कि प्रदेश के मंत्री को इस तरह की बातें करना शोभा नहीं देता. उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान किया है. आज पूरे बस्तरवासी अपने आप को शर्मसार महसूस कर रहे हैं. कवासी लखमा का बयान समझ से परे है.

केंद्रीय मंत्री के बस्तर प्रवास का मतलब पिछड़े जिले को ठीक करना है. केंद्र ने 114 आकांक्षी जिले घोषित किए हैं, जिसमें 10 जिले छत्तीसगढ़ के आते हैं. उन्हीं जिलों का दौरा केंद्र सरकार के मंत्री कर रहे हैं. हमारा बस्तर कैसे आगे बढ़े यह हमारे प्रधानमंत्री की सोच है. केंद्र सरकार की योजनाओं के ही दम पर प्रदेश सरकार में विकास कार्य होने की बात भी जिला अध्यक्ष ने कही है.

यह भी पढ़ें:बीजेपी की धर्म-जाति आधारित सर्वे पर छत्तीसगढ़ में सियासी संग्राम

दरअसल, एक दिन पहले ही प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था, जिसमें मंत्री कवासी लखमा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बस्तर प्रवास पर अशोभनीय टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था कि केंद्रीय मंत्री और प्रधानमंत्री बस्तर की मिट्टी को गंदा करने के लिए बस्तर पहुंचते हैं. बस्तर के एक भी नागरिक को चपरासी की नौकरी तक नहीं देते हैं. इस बयान के विरोध में आज भाजपा ने मंत्री कवासी लखमा का पुतला फूंका.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details