छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jul 30, 2020, 5:10 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ETV Bharat / state

बस्तर SDM कोरोना पॉजिटिव, कलेक्टर समेत बड़े अधिकारी क्वॉरेंटाइन

बस्तर में भी कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. क्वॉरेंटाइन सेंटरों के साथ-साथ अब शहर में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. बस्तर SDM करोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद से कलेक्ट्रेट को सील कर दिया गया है.

bastar sdm found corona positive
कोरोना का कोहराम

जगदलपुर : बस्तर जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ती जा रही है. जिले के क्वॉरेंटाइन सेंटरों के साथ-साथ अब शहर में भी कोरोना की दस्तक से हाहाकार मचा हुआ है. वहीं अब इस कोरोना महामारी के चपेट में जिले के बड़े प्रशासनिक अधिकारी भी आ गए हैं, बस्तर के एसडीएम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. साथ ही कलेक्ट्रेट के एक कर्मचारी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जगदलपुर जिला कलेक्ट्रेट को सील कर सैनिटाइज किया जा है.

कलेक्ट्रेट को किया गया सील

जानकारी के मुताबिक कोरोना टेस्ट कराने के बाद एसडीएम के साथ जिला प्रशासन के बड़े अधिकारियों की भी बैठक हुई थी. जिसके बाद से एहतियात बरतते हुए खुद बस्तर कलेक्टर भी क्वॉरेंटाइन हो गए हैं. साथ ही कलेक्ट्रेट के बड़े अधिकारी के साथ-साथ पीडब्ल्यूडी के अधिकारी भी क्वॉरेंटाइन हो गए हैं. फिलहाल जिला कलेक्ट्रेट और संयुक्त कार्यालय का कामकाज बस्तर कमिश्नर कार्यालय से संचालित किया जा रहा है.

पढ़ें-लापरवाही से बढ़ा संक्रमण, लॉकडाउन का कड़ाई से करें पालन: भूपेश बघेल

घर से काम करने की हिदायत

बताया जा रहा है कि बस्तर SDM किसी कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में आए थे और उसके बाद से उनकी तबीयत बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इधर जिला प्रशासन के लगभग सभी बड़े अधिकारियों ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है, जिसकी रिपोर्ट गुरुवार शाम तक आनी है. वहीं अब प्रशासनिक अधिकारियों के भी कोरोना के चपेट में आने के बाद सभी विभाग के अधिकारियों को घर से काम करने की हिदायत दी गई है और कलेक्ट्रेट एवं संयुक्त कार्यालय को पूरी तरह से सैनिटाइज किया जा रहा है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details