छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जूनियर जोगी का कांग्रेस पर हमला, बोले- 'रंग बिरंगी साड़ियां बांट वोट मांग रही कांग्रेस'

By

Published : Oct 13, 2019, 7:47 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

अमित जोगी ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाया है, जूनियर जोगी ने कहा कि कांग्रेस चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव जीतने के लिए रंग बिरंगे साड़ियां बांट रही है.

जूनियर जोगी का कांग्रेस पर हमला

जगदलपुर: चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव के चुनावी दंगल में भाजपा-कांग्रेस के साथ ही जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी भी कूद पड़े हैं. इसी कड़ी में अमित जोगी ने रविवार प्रेस कॉन्फ्रेंस. जहां जोगी ने दंतेवाड़ा उपचुनाव के नतीजों पर सवाल उठाते हुए चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव में आयोग से निष्पक्ष चुनाव की मांग की है.

जूनियर जोगी का कांग्रेस पर हमला

इस दौरान अमित जोगी ने भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस पार्टी सत्ता में है और इस वजह से चुनाव आयोग के नियमों की धज्जियां उड़ा रही है. कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता रविवार सुबह चित्रकोट विधानसभा के बड़े किलेपाल में ग्रामीण महिला मतदाताओं को रंग-बिरंगे साड़ी बांटते नजर आए हैं'.

महिला मतदाताओं को दे रहे प्रलोभन
जूनियर जोगी ने कहा कि 'कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता साड़ी के बंडल लेकर महिला मतदाताओं को प्रलोभन दे रहे थे, सूचना मिलने के बाद जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जब, साड़ी बांटने वालों को पकड़ना चाहा, तो वो साड़ी के बंडल छोड़कर फरार हो गए'. वहीं जोगी ने कहा कि 'कांग्रेस के इस हरकत के लिए जनता कांग्रेस चुनाव आयोग से इसकी शिकायत कर कार्रवाई की मांग करेगी'.

चुनाव आयोग से निष्पक्ष मतदान की अपील
साथ ही जूनियर जोगी ने दंतेवाड़ा उपचुनाव के नतीजों को लेकर कांग्रेस को घेरा है, उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस ने लोकल पुलिस का दंतेवाड़ा उपचुनाव में भरपूर इस्तेमाल किया है'. वहीं जोगी ने कहा कि 'कांग्रेस के बड़े नेताओं ने जानबूझकर ऐसी जगह पर सेंट्रल फोर्स की ड्यूटी रोड ओपनिंग पार्टी और ऐसे क्षेत्र में लगाई, जहां पोलिंग बूथ था ही नहीं, लेकिन इस बार चित्रकोट उपचुनाव में निष्पक्ष मतदान के लिए आयोग से अपील करेंगे'.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details