छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जगदलपुर: 3 कोरोना मरीज हुए स्वस्थ, बुके देकर हॉस्पिटल स्टॉफ ने दी विदाई

बस्तर जिले के डिमरापाल अस्पताल के कोविड वार्ड से 3 कोरोना मरीज स्वस्थ होकर वापस घर लौट गए हैं. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के दौरान तीनों को अस्पताल के अधिकारी-कर्मचारी ने पुष्प गुच्छ देकर और तालियां बजा कर उन्हें विदाई दी.

By

Published : Jun 3, 2020, 10:53 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

3 CORONA PATIENTS DISCHARGE
3 कोरोना मरीज हुए ठीक

जगदलपुर: बस्तर से कोरोना को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है. बस्तर जिले के डिमरापाल अस्पताल के कोविड वार्ड में इलाज के लिए भर्ती रहे 3 कोरोना मरीज स्वस्थ होकर वापस घर लौट गए हैं. तीनों मरीजों के सैंपल अब निगेटिव पाए गए हैं. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के दौरान तीनों लोगों को अस्पताल के अधिकारी कर्मचारियों ने पुष्प गुच्छ देकर और तालियां बजा कर विदाई दी.

3 कोरोना मरीज हुए स्वस्थ

जगदलपुर के डिमरापाल अस्पताल में कोविड-19 से संक्रमित मरीजों का उपचार कर ठीक करने का यह पहला मामला है. इससे यह स्पष्ट है कि जगदलपुर में भी कोरोना वायरस के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग की लड़ाई अपने सही अंजाम की ओर पहुंच रही है.

बस्तर समेत कांकेर जिले के 10 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज डिमरापाल अस्पताल के कोविड वार्ड में चल रहा है. जिसमें से आज 3 मरीज को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दिया गया है. वहीं इन 3 लोगों में 2 कांकेर का और एक मरीज जगदलपुर का है. फिलहाल अन्य 7 मरीजों का इलाज जारी है.

पढ़ें-छत्तीसगढ़ में कोरोना से हुई तीसरी मौत, भिलाई की थी महिला

छत्तीसगढ़ में बुधवार को कुल 34 नए कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की पहचान की गई. वहीं 40 मरीज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किए गए. प्रदेश में कुल एक्टिव केस की संख्या 475 है. अब तक कोरोना के कुल 626 मामले सामने आ चुके हैं. जिसमें 170 लोग ठीक हो चुके हैं.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details