छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बस्तर में लॉकडाउन के दौरान गांजा तस्करी करते 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 16, 2021, 10:59 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

जगदलपुर में पुलिस ने गांजा तस्करी करते दो युवकों को गिरफ्तार किया है. ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस के जवान ने फिल्मी स्टाइल में दोनों बाइक सवारों को पकड़ा है.

smuggling cannabis in Jagdalpur
गांजा तस्करी करते 2 आरोपी गिरफ्तार

जगदलपुर:बस्तर में लॉकडाउन के दौरान पुलिस शहर के मुख्य चौक-चौराहों में चेकिंग कर रही है. इसी दौरान पुलिस ने गांजा तस्करी करते दो युवकों को गिरफ्तार किया है. शहर के एसबीआई चौक में लगे बैरिकेडिंग को तोड़कर बाइक सवार दो युवक तेज रफ्तार में भागने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस के जवान ने फिल्मी स्टाइल में दोनों बाइक सवारों को पकड़ा है.

गांजा तस्करी करते 2 आरोपी गिरफ्तार

कोरबा में अलग-अलग कार्रवाई में 323 किलो गांजा किया जब्त

आरोपियों की बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि एक आरक्षक उन्हें पकड़ने के दौरान सड़क पर हादसे का शिकार हो गया. वहीं आरोपियों की बाइक विपरीत ओर से आती एक अन्य बाइक से टकरा गई. आरोपियों के पास से मिली एक ट्रॉली बैग में 21 किलो गांजा पुलिस ने जब्त किया है. बताया जा रहा है कि दोनों युवक ओडिशा से गांजा लाकर उत्तर प्रदेश में खपाने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन बस्तर में पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

कांकेर: गांजे की तस्करी करते दो आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के हैं गांजा तस्कर

जगदलपुर सीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. दोनों ही आरोपी ओडिसा से गांजा खरीदकर अपने साथ उत्तर प्रदेश ले जाने के फिराक में थे. लेकिन एसबीआई चौक में ड्यूटी पर तैनात प्रधान आरक्षक अभिलाष दीवान, आरक्षक जगबंधु समेत दो अन्य आरक्षको ने दोनों ही तस्करों को दौड़ाकर धर दबोचा. उनके बैग में तलाशी के दौरान 21 किलो गांजा जब्त किया गया है. एसपी ने बताया कि गांजे की कीमत 1 लाख 5 हजार रुपए हैं.

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई घटना

एसबीआई चौक में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details