छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बीजेपी में शुरू हुई सुगबुगाहट: कई कांग्रेसियों के साथ 150 कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल

जगदलपुर में बीजेपी कार्यालय में 7 ब्लॉक से कुल 150 लोगों ने बीजेपी का दामन थामा लिया है. मौके पर मौजूद बीजेपी के प्रदेश महामंत्री किरण देव ने बताया कि पार्टी में शामिल होने वाले कई लोग कांग्रेस के हैं और वे पहले जनपद सदस्य, सरपंच और उपसरपंच जैसे पदों पर रह चुके हैं.

By

Published : Oct 22, 2020, 9:14 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

150 new members join BJP in bastar
150 नए सदस्य बीजेपी में शामिल

जगदलपुर:नगरीय निकाय चुनाव के बाद बस्तर में बीजेपी लगातार जनाधार खोती जा रही है. वहीं बीजेपी अब अपनी साख बचाने नए सदस्यों को अपने पार्टी में शामिल करने के लिए जद्दोजहद करने में जुट गई है. शहर के बीजेपी कार्यालय में 7 ब्लॉक से कुल 150 लोगों ने भाजपा का दामन थाम लिया है. ये सभी लोग पूर्व सरपंच अध्यक्ष महेश कश्यप के नेतृत्व में भाजपा पार्टी में शामिल हुए हैं. पार्टी में शामिल होने वाले लोगों में कई कांग्रेस के कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि भी रह चुके हैं. भाजपा में शामिल होने के बाद इन सभी कार्यकर्ताओं का गुरुवार को बीजेपी के बड़े नेताओं ने फूल माला पहनाकर उनका पार्टी स्वागत किया.

कार्यकर्ताओं को माला पहनाते हुए नेता

प्रदेश महामंत्री किरण देव ने बताया कि पार्टी में शामिल होने वाले कई लोग कांग्रेस के हैं और वे पहले जनपद सदस्य सरपंच और उपसरपंच जैसे महत्वपूर्ण पदों में रह चुके हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी में लगातार उपेक्षा के शिकार होने के बाद और भाजपा पार्टी के संगठन के कार्य से प्रभावित होने और 15 साल के कार्यकाल को देखने और समझने के बाद गुरुवार को सभी 150 लोगों ने भाजपा का दामन थाम लिया है. किरण देव ने कहा कि बीजेपी आने वाले चुनाव के लिए अभी से तैयारी में जुट गई है और लगातार भाजपा में नए सदस्यों को शामिल करने का काम किया जा रहा है.

पढ़ें- छत्तीसगढ़ के किसान भाइयों के लिए बड़ी खबर, 28 अक्टूबर को इन शहरों से होकर गुजरेगी किसान स्पेशल ट्रेन

150 कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल

पूर्व सरपंच अध्यक्ष और भाजपा नेता महेश कश्यप के नेतृत्व में गुरुवार को बीजेपी ज्वाइन किए 150 लोग बस्तर जिले के सभी ब्लॉक से हैं, जिनमें युवाओं की संख्या ज्यादा है, महेश कश्यप ने बताया कि भाजपा के रीति-नीति से प्रभावित होकर गुरुवार को भाजपा पार्टी में नए सदस्य शामिल हुए हैं और आगे भी बस्तर में ज्यादा से ज्यादा लोग भाजपा पार्टी में शामिल होंगे.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details