छत्तीसगढ़

chhattisgarh

GPM Crime News: मरवाही में पत्नी की हत्या कर आरोपी पति फरार

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Oct 3, 2023, 8:55 AM IST

GPM Crime News मरवाही में पत्नी पर हमला कर आरोपी पति फरार हो गया. पत्नी पर हमला करने के बाद आरोपी कुछ देर तक घर की बाड़ी में ही घूमता रहा.

GPM Crime News
मरवाही में पति ने की पत्नी की हत्या

गौरेला पेंड्रा मरवाही: मरवाही थानाक्षेत्र के ऐठी गांव में पति ने पत्नी के सिर पर भारी चीज से वार कर दिया. महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला की चीखने चिल्लाने की आवजें सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. देखा तो महिला खून से लथपथ थी. तुरंत हॉस्पिटल लेकर पहंचे.

मरवाही में पति ने की पत्नी की हत्या: पति धुव्र दास और उसकी पत्नी पुष्पा का अक्सर झगड़ा होते रहता था. सोमवार को भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई. बहस इतनी बड़ गई कि ध्रुव दास ने अपनी पत्नी के सिर पर किसी भारी चीज से वार कर दिया. महिला घायल हो गई. लेकिन उसने पत्नी को अस्पताल ले जाने की नहीं सोची. इसी बीच परिजन पहुंचे और महिला को जिला अस्पताल लेकर गए, साथ ही डायल 112 पर फोन कर घटना के बारे में बताया. Husband Murdered Wife In Marwahi

Murder In Durg: दुर्ग में गणेश विसर्जन के दौरान हत्या, 9 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपियों का निकाला जुलूस
Murder In Bilaspur: बिलासपुर में अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, खौफनाक तरीके से हत्या को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार
Suspicious Death In Balod : बालोद में युवक की संदेहास्पद मौत, वजह जानकर पुलिस हुई हैरान

पुलिस को देखते ही हुआ फरार:इधर पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिसकर्मियों को देखते ही आरोपी ध्रुव दास मौका पाकर घर की बाड़ी से निकलकर फरार हो गया. उधर जिला अस्तपताल में डॉक्टरों ने चेकअप के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया.

आरोपी की तलाश में पुलिस: मरवाही पुलिस ने ने अस्पताल से मिले डॉक्यूमेंट्स के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ धारा 302 का केस दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश जारी है. शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details