छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Husband Kills Wife गौरेला में शराब से फिर बिखरा परिवार, शराबी पति ने ली पत्नी की जान, फिर की खुदकुशी करने की कोशिश

Husband Kills Wife गौरेला पेंड्रा मरवाही में दिवाली वाली रात शराब के कारण एक परिवार बिखर गया.शराबी पति ने शराब के लिए पैसा नहीं मिलने पर त्यौहार की तैयारी में जुटी अपनी पत्नी की निर्ममता से जान ले ली.इसके बाद खुद भी जान देने की कोशिश की.फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. Gaurela Pendra Marwahi Crime

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 13, 2023, 3:12 PM IST

Husband Kills Wife
गौरेला में शराब से फिर बिखरा परिवार

शराबी पति ने ली पत्नी की जान

गौरेला पेंड्रा मरवाही : दिवाली वाली रात गौरेला से दिल दहला देने वाली खबर आई है.यहां एक शराबी ने दारू के लिए पैसा नहीं देने पर अपनी ही पत्नी की निर्ममता से हत्या कर दी. पत्नी की मौत हो जाने के बाद आरोपी ने खुद भी धारदार हथियार से अपनी जान लेने की कोशिश की.लेकिन पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया.फिलहाल आरोपी पति अस्पताल में भर्ती है.

कहां हुई वारदात :करंगरा गांव में शराबी पति ने पत्नी की जान ले ली. आरोपी भूप सिंह बैगा ने पहले अपनी पत्नी सेम बाई से शराब पीने के लिए पैसा मांगा.लेकिन जब पत्नी ने पैसा नहीं होने की बात कही तो घर पर विवाद शुरु हुआ. बताया जा रहा है कि दीपावली की रात शराबी पति शराब पीकर घर आया.

कैसे की गई हत्या ? :इसके बाद और शराब पीने के लिए पत्नी सेम बाई से पैसा मांगा. लेकिन सेम बाई ने कहा कि घर पर पैसे कम हैं,क्योंकि त्यौहार में सामान लेने की वजह से उसमें खर्च हो गए. इसके बाद पत्नी पैसा देने को मना कर दी फिर क्या था, सेम बाई और उसके पति भूप सिंह का आपस में जमकर विवाद हो गया. जिसके बाद पति भूप सिंह ने आंगन में पड़ी जलाऊ लकड़ी से पत्नी सेम बाई को पीट पीटकर हत्या कर दी.

मरवाही में हाथी ने ली किसान की जान, खेत में फसल की रखवाली कर रहा था ग्रामीण, वन विभाग पर फूटा लोगों का गुस्सा
जानिए कैसे असम के एक एनजीओ ने मानव-हाथी संघर्ष को उनके भोजन से जोड़ दिया
छत्तीसगढ़ में यहां हाथी लोगों को वोट तक डालने नहीं देते, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

नशा उतरने पर खुद की जान लेने की कोशिश :जब भूप सिंह बैगा का कुछ नशा उतरा तो उसे अपनी गलती का एहसास हुआ. इसके बाद रुप सिंह ने धारदार हथियार से हमला कर लिया.लेकिन इस दौरान पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी थी.लिहाजा पुलिस ने मौके पर पहुंची.जहां भूप सिंह बैगा लहुलूहान हालत में पत्नी के शव के पास पड़ा था. जिसे इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं पड़ोसियों का बयान लेने के बाद पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details