छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गौरेला पेंड्रा मरवाही में तस्करों से 55 लाख का गांजा बरामद, लग्जरी कार से जुड़ा गांजे का कनेक्शन

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 7, 2023, 6:51 PM IST

gpm crime news गौरेला पेंड्रा मरवाही पुलिस ने तस्करों के गिरोह को पकड़ने में सफलता पाई है, पकड़े गए तस्करों के पास से पुलिस ने 55 लाख से ज्यादा का गांजा बरामद किया है. पकड़े गए तस्करों में एक कुख्यात बदमाश भी शामिल है, जो पहले भी तस्करी के आरोप में पकड़ा जा चुका है. Police arrested four smugglers

Ganja bastion Chhattisgarh
गौरेला पेंड्रा मरवाही

गौरेला पेंड्रा मरवाही:पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर खोड़री इलाके से 51 लाख का गांजा पकड़ा. पुलिस को सूचना मिली थी कि ओडिशा की ओर से एक कार में सवार लोग संदिग्ध हालत में घूम रहे हैं. पुलिस ने मुखबिर की सूचना को आधार बनाया और खोडरी इलाके में नाकेबंदी कर कार को रुकवाया. कार को जब पुलिस के जवानों ने चेक किया तो उसमें 160 किलो गांजा सीज किया गया. जब्त गांजे की कीमत 55 लाख से ऊपर की बताई जा रही है. गांजे की खेप को तस्कर दो कारों में रखकर ले जा रहे थे.

गिरफ्त में आए गांजा तस्कर: पकड़े गए सभी तस्करों से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला कि सभी लोग मध्यप्रदेश के अनूपपुर और शहडोल के रहने वाले हैं. गिरफ्त में आए आरोपियों के नाम विश्वनाथ राठौर, सोनू राठौर जो कि जैतरही गांव के रहने वाले हैं. पकड़ा गया तीसरा तस्कर प्रदीप पटेल अनूपपुर का रहने वाला है. चौथा तस्कर किशन पटेल शहडोल के जयसिंहनगर का रहने वाला है. तस्कर किशन पटेल पूर्व में भी तस्करी के आरोपों में गिरफ्तार हो चुका है. पुलिस अब बाकी के पकड़े लोगों की क्राइम कुंडली खंगाल रही है.

पूछताछ में हो सकता है बड़ा खुलासा: गौरेला पेंड्रा मरवाही में तस्कर लंबे वक्त से गांजे की तस्करी करते आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले भी गांजे की एक बड़ी खेप पुलिस ने पकड़ी थी. पकड़े गए तस्करों से पूछताछ के बाद कई ओर लोगों को हिरासत में लिया जा सकता है. पुलिस को शक है कि ये तस्कर स्थानीय लोगों की मदद से गांजे की खेप को खपाते थे. पुलिस ने लगातार तस्करी के मामले सामने आने के बाद सभी थाना पुलिस को मुस्तैदी के साथ गश्त और चेकिंग करने के निर्देश जारी किए हैं.

ओडिशा का गांजा दिल्ली में खपाने की थी साजिश, महासमुंद पुलिस ने 2 करोड़ से अधिक का गांजा जब्त किया
बलरामपुर पुलिस पजेरो गाड़ी से पकड़ा 76 लाख का गांजा, तस्करी का लग्जरी गाड़ियों से क्या है कनेक्शन
Rajnandgaon News: अवैध रूप से गांजा तस्करी करते धरे गए दो तस्कर, करीब 10 लाख का गांजा बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details