छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गरियाबंद: देर रात बाजार में अज्ञात लोगों ने लगाई आग, 30 से 40 हजार का हुआ नुकसान

गरियाबंद के सब्जी मार्केट में सोमवार की रात 2 बजे आग लग गई. हादसे में कई दुकानें जलकर खाक हो गईं, जिसके बाद तत्काल दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

By

Published : Jun 2, 2020, 12:50 PM IST

Gariaband Vegetable Market Fire
गरियाबंद मार्केट में लगी आग

गरियाबंद:शहर के सब्जी मार्केट में बीती रात आग लग गई. हादसे में कई दुकानें जलकर राख हो गईं. फायर फाइटर्स की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, हालांकि इस दौरान 3 से 4 दुकानें पूरी तरह जल गईं. घटना बीती रात 2 बजे के आसपास बताई जा रही है. अचानक आग लगने की जानकारी नगर पालिका प्रशासन को दी गई, उसके बाद तत्काल दमकल की गाड़ी के साथ टीम को मौके पर भेजकर आग पर काबू पाया गया. मौके पर मौजूद लोगों मुताबिक समय रहते यदि फायर ब्रिगेड मौके पर नहीं पहुंचती, तो एक बड़ा हादसा हो सकता था.

अज्ञात लोगों ने बाजार में लगाई आग
तीन से चार दुकान जलकर हुई खाक

देर रात लगभग 2 बजे अज्ञात लोगों ने बीच बाजार में सब्जी व्यापारियों के व्यवसायिक संस्थाओं में आग लगा दी, जिसके बाद बाजार की दुकान पूरी तरह जलकर खाक हो गईं. इस बीच नगर पालिका प्रशासन को देर रात सूचना मिली, जिसके बाद तत्काल नगर पालिका की टीम ने फायर बिग्रेड को मौके पर भेजा. दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू तो पा लिया, लेकिन इसके बावजूद भी तीन से चार दुकानें पूरी तरह से जलकर खाक हो गईं. बाजार में छोटे व्यापारियों की दुकानें थीं, जिन्हें बड़ा नुकसान हुआ है.

पढ़ें- नेता प्रतिपक्ष ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, सिंहदेव पर साधा निशाना

30 से 40 हजार का हुआ नुकसान

एक अनुमान के अनुसार 30 से 40 हजार रुपये का नुकसान हुआ है. जिनकी दुकानें जली हैं, उन्होंने शासन प्रशासन से राहत की मांग की है. वो तो गनीमत रही कि, दमकल की गाड़ियां समय से मौके पर पहुंच गईं, नहींं तो आग विकराल रूप ले सकती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details