छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

तंत्र-मंत्र से भस्म करने की धमकी देकर लोगों से लूट, नकद और बाइक लेकर फरार हुआ आरोपी

गरियाबंद में नागा साधु बनकर लोगों से ठगी और लूट का मामला सामने आया है. आरोपी नागा साधु का वेश धारण कर लोगों को तंत्र-मंत्र से भस्म करने की धमकी देकर लूटपाट की वारदात को अंजाम देता था.

By

Published : Aug 19, 2019, 5:30 PM IST

Updated : Aug 19, 2019, 5:40 PM IST

भस्म करने की धमकी ग्रामीण परिवार से लूट

गरियाबंद: राजिम के रावड़ गांव में नागा साधु के वेश में लूटपाट करने का मामला सामने आया है. ग्रामीणों का आरोप है कि दो लोग खुद को नागा साधु बता लोगों को तंत्र-मंत्र से भस्म करने की धमकी देकर ठगी और लूट की वारदात को अंजाम देता है.

नागा साधु बनकर लोगों से की ठगी और लूट

गांव के लोगों ने बताया कि दो लोग नागा साधु के वेश में गोपाल के घर पहुंचा और उसे तंत्र मंत्र से भस्म करने की धमकी देने के साथ उससे पैसे मांगने लगा. तंत्र मंत्र से डकर गोपाल ने दोनों आरोपियों को 7 हजार रुपये नकद दिया. गोपाल ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

रास्ते में छोड़ फरार हुआ आरोपी
पीड़ित गोपाल धृतलहरे ने बताया कि दो ठग नागा साधु बनकर आया और जादू दिखाकर उसे भ्रमित कर दिया. इसके बाद दोनों ने तंत्र-मंत्र से भस्म करने की बात कह डराते हुए घर में रखे पैसे मांगने लगा. फिर कुछ देर बाद पड़ोसी गांव परसदा जोशी जाने के लिए उसने बाइक मांगी, जिस पर गोपाल ने कहा कि वो खुद उन दोनों को छोड़ देगा है. जिसपर दोनों राजी हो गए. गोपाल दोनों को बाइक पर बैठाकर पास के गांव के लिए रवाना हो गया. इसी बीच रास्ते में दोनों आरोपियों ने गोपाल को डरा धमकाकर बाइक से उतार दिया और 5 मिनट में आने की बात कह फरार हो गए.

Last Updated : Aug 19, 2019, 5:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details