छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गरियाबंद में ट्रक और बाइक की टक्कर, दो की मौत

गरियाबंद में ट्रक और बाइक की टक्कर (Truck and bike collide in Gariaband) में दो लोगों की मौत हो (Two person died) गई. मृतकों में एक व्यक्ति रायपुर का रहने वाला है. घटना कोदोबतार के पास की है.

By

Published : Dec 12, 2021, 10:14 PM IST

Updated : Dec 18, 2021, 11:24 PM IST

Truck and Highway collide in Gariaband
गरियाबंद में सड़क हादसा

गरियाबंद:गरियाबंद में ट्रक और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में एक व्यक्ति रायपुर का रहने वाला है. कोदोबतार (National Highway Kodobatar) के पास की घटना है. इस हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया है. सड़क पर बैठे मवेशी से मोटरसाइकिल सवार टकरा गया. जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया. जब उसकी मदद को एक शख्स सड़क पर आया तो दोनों को तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया. इस दुर्घटना में एक शख्स की मौके पर मौत हो गई. जबकि दूसरे घायल शख्स को पुलिस की टीम ने अस्पताल पहुंचाया.

दंतेवाड़ा में डोर टू डोर वैक्सीनेशन महाअभियान, लाखों लोगों ने लगाया टीका

अस्पताल में दूसरा शख्स जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. जिले में लगातार सड़क हादसे बढ़ रहे हैं. सबसे ज्यादा सड़क हादसे तेज रफ्तार में वाहन चलाने से हो रहे हैं. यातायात नियमों का उल्लंघन भी सड़क हादसे की वजह है.

छत्तीसगढ़ में सड़क हादसों के ग्राफ पर नजर

6 महीने पहले छत्तीसगढ़ में सड़क दुर्घटनाओं के आंकड़े जारी किए गए थे. इन आंकड़ों के मुताबिक साल के शुरुआती 6 महीनों में राज्य में 6032 सड़क हादसे हुए. इन हादसों में 2773 लोगों की मौत हुई. जबकि कुल 5376 लोग घायल हुए. पिछले साल से अगर तुलना करें, तो सड़क हादसे में मृत्यु के केस 29.45 प्रतिशत है. जबकि घायलों की संख्या में 4.46 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई है.

Last Updated : Dec 18, 2021, 11:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details