छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुकान के कर्मचारी ही कर रहे थे चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कपड़ा दुकान के कर्मचारी ही चोरी के आरोपी निकले. इनकी शातिराना चोरी के तरीके का खुलासा सीसीटीवी कैमरे में देखने को मिला. ये कर्मचारी चोरों को दुकान में बुलाकर पहले कपड़े पसंद करवाते थे, फिर उसे चोरी कर कम दामों में बेच देते थे. फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Mar 18, 2020, 12:37 PM IST

Updated : Mar 18, 2020, 1:03 PM IST

Employee turns out to be a thief
कर्मचारी ही निकले चोर

गरियाबंद:कपड़ा दुकान के 3 कर्मचारी चोरी की वारदात को अनोखे तरीके से अंजाम देते थे. सीसीटीवी कैमरे में चोरी का ये तरीका देखकर पुलिस भी हैरान रह गई. कर्मचारी पहले चोरी का माल खरीदने वाले को बकायदा दुकान मालिक के सामने बुलाकर कपड़ा पसंद करवाते थे और पसंद किए गए कपड़े को उसके लिए चोरी करते थे. मामले का खुलासा सीसीटीवी फुटेज से हुआ. पुलिस ने दुकान के तीन कर्मचारियों समेत चोरी का माल खरीदने वाले को गिरफ्तार कर लिया है.

कर्मचारी ही निकले चोरी के आरोपी

मामला गरियाबंद के अमन गार्मेंटस का है. यहां एक दुकान के वर्कर चोरी करते सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए. यह सिलसिला कई सालों से चल रहा था. दुकान मालिक की पत्नी को जब इस मामले में शंका हुई, तो उसने सीसीटीवी फुटेज खंगाला और पूरे मामले का खुलासा हो गया.

गरियाबंद सिटी कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. सिटी कोतवाली पुलिस ने तीन वर्करों और एक चोरी का कपड़ा खरीदने वाले को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Last Updated : Mar 18, 2020, 1:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details