छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गरियाबंद: पत्नी ने नहीं बनाया खाना, पति ने दी खौफनाक मौत

पांडुका थाना क्षेत्र के टूइयांमुड़ा गांव में एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी के मुताबिक पत्नी को खाने बनाने में देरी कर दी थी, जिससे आग बबूला होकर आरोपी पति ने पत्नी को मार डाला.

By

Published : Nov 11, 2020, 3:33 AM IST

Husband arrested for murder
हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

गरियाबंद: हत्या की एक ऐसी वारदात सामने आई है, जिसका कारण जानकर आप हैरान रह जाएंगे. महज खाना बनाने में हुई देरी की वजह से पति ने डंडों से पीटकर अपनी पत्नी की जान ले ली. घटना पांडुका थाना क्षेत्र के टूइयांमुड़ा गांव की है. महत्वपूर्ण बात यह है कि पति-पत्नी के 6 बच्चे हैं. पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद अब पति जेल चला जाएगा. इन बच्चों का पालन अब कौन करेगा यह बड़ा सवाल है.

हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

3 अंतरराज्यीय वन्यजीव तस्कर गिरफ्तार, आरोपियों के पास से पैंगोलिन बरामद

गरियाबंद जिले में अपराधों में वैसे तो बीते कुछ समय में कमी आई है, लेकिन घरेलू हिंसा की घटनाओं में वृद्धि भी हुई है. घरेलू हिंसा कभी-कभी इतनी अधिक बढ़ जाती है कि हत्या जैसी घटनाएं भी हो जाती है. ऐसा ही कुछ पांडुका थाना के पास टूइयांमुड़ा गांव में हुआ. जहां एक कमार समुदाय का व्यक्ति जब दोपहर को घर पहुंचा, तो पत्नी खाना नहीं बनाई थी. खाने नहीं मिलने पर पति आग बबूला हो गया. इतना ही नहीं तैश में आकर पत्नी को डंडे से पिटाई कर दी, जिससे पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

गरियाबंद: मालगांव हादसा मामले में तीन और आरोपी गिरफ्तार, पहले दो हुए थे अरेस्ट

पत्नी को डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया

थाना प्रभारी बसंत बघेल ने बताया कि आरोपी पति को किसी कार्य से जंगल जाना था, लेकिन खाना नहीं बनने के कारण उसे जंगल जाने में देर हो रही थी, जिससे आरोपी पति बेहद नाराज हो गया. इसी बीच पत्नी को मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने पत्नी के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details