छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गरियाबंद: मालगांव हादसा मामले में तीन और आरोपी गिरफ्तार, पहले दो हुए थे अरेस्ट

मालगांव हादसा मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में एक सब इंस्पेक्टर का बेटा भी शामिल है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Oct 30, 2020, 4:53 AM IST

Updated : Oct 30, 2020, 5:49 AM IST

police-arrest-5-people-in-malgaon-accident-case-in-gariaband
तीन और आरोपी गिरफ्तार

गरियाबंद: मालगांव में दशहरे की रात जो हुआ उसमें कई सवालों के जवाब अब तक नहीं मिल पाए थे. लोगों के पास अब तक चार युवकों के कार में सवार होने की जानकारी थी, लेकिन घटना के वक्त कुल 5 लोग उस कार में सवार थे. वहीं उनके तीन और साथी पीछे दूसरी कार में थे.

तीन और आरोपी गिरफ्तार

एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर में बताया कि घटना वाली रात पहले कार से युवक नाहर गांव में अपने दो साथियों से मिले. सभी ने ढाबे में खाना खाने का प्लान बनाया. कार में 4 और 2 लोग दूसरे गाड़ी से ढाबा जाने निकले. मालगांव में ग्रामीणों की भीड़ में से किसी का हाथ वाहन पर लग गया, जिसे लेकर कुछ बहस हुई. फिर सभी युवक बाबा चले गए, लेकिन कुछ युवक तैश में आकर गाड़ी मोड़कर वापस मालगांव पहुंचे.

मातम में बदली खुशी: गरियाबंद में तेज रफ्तार कार की चपेट से मासूम की मौत, 8 घंटे बाद नाराज ग्रामीणों ने खत्म किया चक्काजाम

पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

घटना वाले स्थान पर इस बीच भीड़ एकत्र हो गई थी, तो चालक ने भीड़ पर वाहन चढ़ा दिया. एक बच्चे की घटनास्थल पर मौत हो गई. कई लोग घायल हो गए थे. अगले दिन नाराज ग्रामीणों ने 8 घंटे तक चक्का जाम किया. साथ ही जमकर प्रदर्शन किया, जिसके बाद दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. अब तक पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपियों में सब इंस्पेक्टर का बेटा शामिल

बता दें कि गुरुवार को मालगांव में होने वाले हादसे में सब इंस्पेक्टर का बेटा भी शामिल था. पुलिस ने गुरुवार को सब इंस्पेक्टर के बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से अभी मामले की पूछताछ जारी है. आरोपियों में वेश उर्फ पपू राठौर है, जो नागाबुडा इलाके का है. वहीं देवेन्द्र उर्फ विक्की साकिन नागाबुडा का है. इसके अलावा पेमेन्द्र उर्फ अप्पू सेंडे साकिन के देवरी का है.

Last Updated : Oct 30, 2020, 5:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details