छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

विधायक अमितेश शुक्ल की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे

आज अंतिम सावन सोमवार को विधायक अमितेष शुक्ल ने राजिम में बाबा गरीबनाथ मंदिर में जलाभिषेक किया. इसके बाद वे ग्राम लचकेरा के लचकेश्वरनाथ महादेव मंदिर जलाभिषेक कार्यक्रम में जा रहे थे. इसी बीच उनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.

By

Published : Aug 12, 2019, 9:13 PM IST

Updated : Aug 12, 2019, 10:57 PM IST

विधायक अमितेश शुक्ल

गरियाबंद: जिले के फिंगेश्वर क्षेत्र में मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे राजिम विधायक अमितेष शुक्ल सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे हैं. उनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. हादसा राजिम फिंगेश्वर रोड पर सरगी नाला के पास अचानक भैंस के सामने आ जाने के चलते हुई.

आज अंतिम सावन सोमवार को विधायक अमितेष शुक्ल ने राजिम में बाबा गरीबनाथ मंदिर में जलाभिषेक किया. इसके बाद वे ग्राम लचकेरा के लचकेश्वरनाथ महादेव मंदिर जलाभिषेक कार्यक्रम में जा रहे थे. शाम 6 बजे फिंगेश्वर-महासमुंद प्रमुख मार्ग में सरार नाला के समीप विधायक का काफिला पहुंचा था, इस दौरान सामने सड़क पर भैंस आ गई. शुक्ल की गाड़ी सामने एक गाड़ी से टकरा गई.

हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. वाहन में सवार पीएसओ अनिल तिवारी और दिनेश पांडे ने तत्काल विधायक अमितेष शुक्ल को गाड़ी से बाहर निकाला. वहीं देखते ही देखते गाड़ी के सामने से धुआं निकलना शुरू हो गया.

Last Updated : Aug 12, 2019, 10:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details