छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गरियाबंद: पानी टंकी से मिली लापता बच्ची की लाश, खेलते-खेलते गिरने की आशंका

5 वर्षीय गुमशुदा बच्ची का शव 28 घंटे बाद निर्माणाधीन भवन के पानी टंकी से बरामद कर लिया गया है. बच्ची के गायब हो जाने से इलाके में हाहाकार मचा था, लेकिन इलाके को खंगालने के बाद पानी टंकी से बच्ची को बरामद किया गया.

By

Published : Jun 10, 2019, 11:45 PM IST

Updated : Jun 10, 2019, 11:52 PM IST

पानी टंकी से मिला लापता बच्ची की लाश

गरियाबंद: जिले में 5 वर्षीय गुमशुदा बच्ची का शव 28 घंटे बाद निर्माणाधीन भवन के पानी टंकी से बरामद कर लिया गया है. बच्ची के गायब हो जाने से इलाके में हाहाकार मचा था, लेकिन इलाके को खंगालने के बाद पानी टंकी से बच्ची को बरामद किया गया. ये पूरा मामला गरियाबंद के दर्रिपारा गांव का है.

पानी टंकी से मिला लापता बच्ची की लाश

बच्ची अचानक हुई गायब
बता दें कि 5 वर्षीय बच्ची अपने मां के साथ किराना दुकान में सामान लेने गई थी, लेकिन वापसी में अपने सहेली के साथ खेलूंगी कहकर रुक गई थी, जिसके बाद वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई और तलाश करने बाहर निकले, लेकिन वो गांव में कहीं नहीं मिली.

पानी टंकी से शव हुआ बरामद
बच्ची के गायब होने के बाद गरियाबंद थाना में शिकायत दर्ज कराई गई. इसके बाद पुलिस प्रशासन सक्रिय हुआ और रात भर उसके घर के आस-पास जंगल-पहाड़ के एक-एक कोने को ढूंढते रहें, लेकिन बच्ची कहीं नही मिली. बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस विभाग के कर्मचारियों ने निर्माणाधीन टंकी से शव को बाहर निकाला.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगी कार्रवाई
मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बच्ची का खेलते-खेलते पैर फिसल गया और वह पानी टंकी में गिर गई और पानी के टंकी में ईटों मे दब गई होगी. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जो भी फैक्ट होंगे वे सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jun 10, 2019, 11:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details