छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

नाबालिग लड़की को चेन्नई ले जाने की फिराक में था आरोपी, छुरा पुलिस ने किया गिरफ्तार

6 जनवरी से लापता हुई एक नाबालिग लड़की को पुलिस ने राजनांदगांव से बरामद किया है. नाबालिग का अपहरण और रेप करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

By

Published : Jan 11, 2021, 3:27 AM IST

minor girl rape and kidnapping Accuse
नाबालिग का अपहरण और रेप करने वाला आरोपी

गरियाबंद:पुलिस ने नाबालिग लड़की का अपहरण करने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी नाबालिक को शादी का झांसा देकर चेन्नई ले जाने की तैयारी में था. पुलिस ने उसे रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया. छूरा थाना इलाके की एक नाबालिग 6 जनवरी से गायब थी. दो दिन बाद परिजनों ने नाबालिग लड़की के लापता होने की शिकायत की थी.

नाबालिक लड़की से जुड़ा मामला होने के कारण थाना प्रभारी संतोष भुआर्य ने तत्काल उच्चाधिकारियों को अवगत कराया था पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने नाबालिग की पतासाजी के लिए थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए थे. छूरा पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर पतासाजी शुरू की. इस बीच पुलिस को मुखबीर से नाबालिक के दुर्ग और राजनंदगांव जिले में होने की सूचना मिली थी. पुलिस ने उसे राजनांदगांव बस स्टैंड से बरामद कर लिया. साथ ही उसे भगाकर राजनांदगांव लाने वाले आरोपी युवक को भी गिरफ्तार किया है.

पढ़ें:नाबालिग लड़की से रेप का फरार आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

चेन्नई ले जाने की फिराक में था आरोपी

पथरी गांव का आरोपी ईश्वर विश्वकर्मा नाबालिग को शादी का प्रलोभन देकर भगा ले गया था. आरोपी उसे चेन्नई ले जाना चाहता था. इससे पहले वह उसे पाटन, दुर्ग और राजनांदगांव में घूमता रहा. टीआई ने बताया कि ईश्वर उसे लेकर चेन्नई निकलने वाला था. पुलिस टीम ने राजनांदगांव बस स्टैंड पर पहुंचकर उसे दबोच लिया.आरोपी ने पुछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसने नाबालिक से कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए हैं. फिलहाल उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details