छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

हम राजीव गांधी के फुट सोल्जर हैं, पार्टी छोड़ कर नहीं जाएंगे: अमितेश शुक्ल

राजिम विधायक अमितेश शुक्ल ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में अपने मताधिकार का प्रयोग किया. इस दौरान उन्होंने अधिकृत प्रत्याशी को लेकर तंज कसा है.

By

Published : Feb 3, 2020, 8:33 PM IST

Updated : Feb 3, 2020, 9:03 PM IST

राजिम विधायक अमितेश शुक्ल
राजिम विधायक अमितेश शुक्ल

गरियाबंद : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में आम जनता के साथ-साथ कांग्रेस के राजिम विधायक अमितेश शुक्ल ने भी अपने मत का प्रयोग कर वोट डाला. इस दौरान ETV भारत ने उनसे खास बातचीत की. इस बातचीत में उन्होंने कहा कि, 'मत बहुत महत्वपूर्ण है. पंचायती राज का सपना गांधी जी ने देखा था, जिसे राजीव जी ने पूरा किया. मैने भी अपने मत का प्रयोग किया है, ताकि सही व्यक्ति चुन कर आए'.

राजिम विधायक अमितेश शुक्ल ने किया मतदान

बातचीत में उन्होंने पार्टी से चल रहे मनमुटाव को लेकर कहा कि, 'लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का अधिकार है. इसका ये मतलब नहीं कि वे पार्टी से अलग है'. उन्होंने कहा कि, 'हम कांग्रेस को छोड़ कर इधर-उधर जाने वाले नहीं है. हम कांग्रेस से बंधे हुए हैं, हम राजीव गांधी के फुट सोल्जर हैं'.

पढ़ें : 'मुझे लोगों की उम्मीदें प्रेशर नहीं जिम्मेदारी लगती हैं' - पीवी सिंधु

वहीं बैलेट पेपर से हो रहे चुनाव पर अमितेश शुक्ल ने कहा कि, 'ये किसी पार्टी का निर्णय नहीं है, बल्कि चुनाव आयोग का निर्णय है'. वहीं पार्टी की ओर से अधिकृत प्रत्याशी चुने जाने पर कहा कि, 'ये निर्णय पीसीसी चीफ का था. बता दें कि अमितेश शुक्ल अधिकृत प्रत्याशी चुनने के समर्थन में नहीं थे'.

Last Updated : Feb 3, 2020, 9:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details