छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jul 4, 2020, 4:46 PM IST

Updated : Jul 4, 2020, 7:57 PM IST

ETV Bharat / state

प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने किया गरियाबंद का दौरा, अधिकारियों से मांगी प्रोग्रेस रिपोर्ट

गरियाबंद के प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने जिले का दौरा किया,उन्होंने विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक ली. साथ ही अलग-अलग विभाग के कार्यों की प्रोग्रेस रिपोर्ट भी मांगी है.

Home Minister Tamradhwaj Sahu takes review meeting
ताम्रध्वज साहू गरियाबंद के दौरे पर

गरियाबंद:जिले केप्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू गरियाबंद के दौरे पर पहुंचे थे. उन्होंने कलेक्ट्रेट में जिले के आधिकारियों की समीक्षा बैठक ली है. सभी अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए हैं. बैठक के दौरान गृहमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि अधिकारियों को अपने कार्य की संस्कृति में बदलाव लाने की जरूरत है. बैठक में गृहमंत्री के साथ अमितेश शुक्ला, कलेक्टर छतर सिंह डेहरे, SP भोज राम पटेल भी मौजूद थे.

मंत्री ताम्रध्वज साहू ने किया गरियाबंद का दौरा

प्रभारी मंत्री के जिले में पहुंचने के बाद नगर पालिका परिषद ने उनसे शहरी क्षेत्र की समस्याएं दूर करने और कई विकास कार्यों की मांग भी रखी है. जिसके लिए गृहमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. उन्होंने जनता के लिए होने वाले सारे कार्यों को समय पर पूरा करने के निर्देश भी दिए हैं. मंत्री ने निर्माण एजेंसियों को पुल पुलिया के निर्माण को प्राथमिकता देने के लिए कहा है. इसके अलावा वन विभाग को फलदार पौधे लगाने के लिए निर्देश दिए हैं.

गृहमंत्री ने मांगी प्रोग्रेस रिपोर्ट
गृहमंत्री ने जिले के विकास के लिए पूरा प्रयास किया जाने की बात कही है. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बताया कि रायपुर में गरियाबंद से जुड़ी समस्याओं को लेकर कई लोग मुझसे मिलते थे. उन सभी के कागज यहां अधिकारी को भेजे जाते थे. अलग-अलग विभाग के लगभग 120 पेज की एक रिपोर्ट उन्होंने अधिकरियों को दी है उन्होंने इस पर हुए कार्यों की जानकारी मांगी है. अगली बैठक के दौरान इस पर विस्तार से चर्चा होगी.

पढ़ें:गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने की विभागीय काम-काज की समीक्षा, दिए जरूरी निर्देश

एक्टिव हैं गृहमंत्री

बता दें कि, प्रदेश के गृहमंत्री साहू लगातार अधिकारियों से मिलकर प्रदेश के हालात का जायजा ले रहे हैं. इससे पहले गृहमंत्री ने गृह, जेल, नगर सेना, सैनिक कल्याण के काम-काज की विस्तृत समीक्षा की थी. सुविधाओं में कमी और आवश्यकता का प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के लिए जेल के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक को निर्देश दिए थे.

Last Updated : Jul 4, 2020, 7:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details