छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सुपेबेड़ा में पदस्थ होगा डॉक्टर, हम थकेंगे नहीं, बेहतर सेवा देंगे : सिंहदेव

किडनी प्रभावित गांव सुपेबेड़ा की समस्या को देखते हुए टीएस सिंहदेव सुपेबेड़ा के ग्रामीणों को कहा कि आप परेशान मत हो. मैं गांधीजी की जयंती पर सुपेबेड़ा की स्थितियों को ठीक करने का संकल्प लेने यहां पहुंचा हूं.

By

Published : Oct 2, 2019, 10:44 AM IST

Updated : Oct 2, 2019, 3:49 PM IST

सुपेबेड़ा पहुंचे टीएस सिंह देव

गरियाबंद: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव बुधवारक को किडनी प्रभावित गांव सुपेबेड़ा पहुंचे, जहां सिंहदेव ने ग्रामीणों से मुलाकात की. लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए चौक में ही चौपाल लगाया. इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे. वहीं स्वास्थ्य मंत्री के अचानक दौरे से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया.

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री के साथ सुपेबेड़ा एम्स के डॉक्टर भी पहुंचे हैं. उन्होंने सुपेबेड़ा में डॉक्टर की नियुक्ति की घोषणा की. कहा कि सुपेबेड़ा में एक डॉक्टर पदस्थ होगा. उन्होंने कहा कि हम थकेंगे नहीं, बेहतर सेवा की कोशिश जारी रहेगी.

सुपेबेड़ा की स्थितियों को ठीक करने की संकल्प लेने आया हूं : सिंहदेव
उन्होंने कहा कि बीमारी को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है. दो से तीन विशेषज्ञ और आ जाएंगे. दो से तीन माह में बदलते रहेंगे डॉक्टर. लोगों को तेल नदी का पानी जल्द मिलेगा. अगली बरसात के पहले काम पूरी करने की कोशिश होगी. मंत्री ने कहा कि गांधीजी की जयंती पर सुपेबेड़ा की स्थितियों को ठीक करने का संकल्प लेने यहां पहुंचा हूं.

Last Updated : Oct 2, 2019, 3:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details