छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सुपेबेड़ा: ग्रामीणों को नहीं है स्वास्थ्य मंत्री की बातों पर विश्वास

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने सुपेबेड़ा में लगातार हो रही किडनी की बीमारी से मौत के बाद मौके पर पहुंचे. सुपेबेड़ा पहुंचे सिंहदेव ने ग्रामीणों को पेयजल और डॉक्टर की सुविधा देने का वादा किया है, लेकिन ग्रामीण कह रहे हैं कि उनको स्वास्थ्य मंत्री की बातों पर विश्वास नहीं है.

By

Published : Oct 2, 2019, 3:13 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 6:21 PM IST

स्वास्थ्य मंत्री पहुंचे सुपेबेड़ा

गरियाबंद: किडनी की बीमारी से 70वीं मौत की खबर सुनकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव अचानक सुपेबेड़ा पहुंचे. यहां उन्होंने ग्रामीणों को बेहतर स्वास्थ्य सेवा देने का आश्वासन दिया. सिंहदेव ने गांव में डॉक्टर नियुक्त से लेकर शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया है. साथ ही मरीजों की नियमित जांच और ईलाज में हर संभव मदद करने का वादा किया है.

ग्रामीणों को पहले भी मिल चुके है मंत्री से कई दावे

सिंहदेव ने मौके पर कहा कि अबतक सरकारों की गलतियों के कारण सुपेबेड़ा के हालात नहीं सुधरे हैं, लेकिन अब उनकी सरकार यहां की हालात को बेहतर करने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. स्वास्थ्य मंत्री ने ग्रामीणों के सामने उनकी मांगों पर खरा उतरने का भरोसा दिलाया है.

पढ़े:मौत के साए में सुपेबेड़ा, किडनी रोग से गई एक और जान

पहले भी मिल चुके है दावे और भरोसे
बीते तीन साल से किडनी की बीमारी से जूझ रहे ग्रामीणों से अब तक कई नेता और मंत्री गांव पहुंचकर वादा और भरोसा दिया है. लेकिन हालात में कोई सुधार नहीं हुआ है. जिसपर ग्रामीणों का कहना है कि इस बार भी उन्हें स्वास्थ्य मंत्री की बातों पर भरोसा नहीं है.

Last Updated : Oct 2, 2019, 6:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details