छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गरियाबंद: बीच बारात से दूल्हे को उठा ले गई पुलिस, ये है वजह

गरियाबंद में पुलिस ने बारात को बीच रास्ते से रोककर दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया. मामले को विस्तार से जानने के लिए नीचे लिखी खबर को पढ़ें.

By

Published : May 8, 2019, 10:56 PM IST

पुलिस गिरफ्त में आरोपी दूल्हा

गरियाबंद: अमलीपदर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस की फिल्मी स्टाइल में बारात को रोकते हुए दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया. घटना के बाद बातातियों में अफरा-तफरी मच गई.

पुलिस ने दूल्हे को किया गिरफ्तार


नाबालिग लड़की के अपहरण का आरोप
बता दें कि मामला अमलीपदर के पटेल पारा का है. जब लोगों ने दूल्हे का गुनाह सुना तो वो अचंभित रह गए. दरअसल दूल्हे ने शादी के ठीक तीन दिन पहले एक नाबालिग का अपहरण किया था उसे अपनी एक रिश्तेदार के यहां कमरे में बंद किया और चल पड़े दूसरी लड़की से शादी रचाने. बड़ी मशक्कत के बाद जब पुलिस की टीम अपह्त के पास पहुंची तो पता लगा कि अपहरणकर्ता बारात लेकर दूसरी दुल्हन लाने के लिए निकल पड़ा है.


पुलिस की सक्रियता ने बचाई जिंदगी
पुलिस ने फुर्ती दिखाई और बारात को रास्ते में रोककर दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में अगर पुलिस ने सक्रियता नहीं दिखाई होती तो शायद एक और युवती की जिंदगी तबाह हो गई होती.


दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा था दूल्हा
दरअसल दूल्हा एक नाबालिग लड़की का अपहरण करने के बाद दूसरी युवती साथ शादी करना चाहता था और बारात लेकर ओडिशा जा रहा था. अमलीपदर एक नाबालिग लड़की को ढूंढने के प्रयास में थी, जिसे इस दूल्हे ने अपनी शादी के 3 दिन पहले अपहरण किया था. मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के चंदुल के रिहा कराया.


लड़की पक्ष ने तोड़ा रिश्ता
लड़की पक्ष को जैसे ही दूल्हे की गिरफ्तारी की खबर लगी उन्होंने लड़के के घर जाकर रिश्ता तोड़ दिया. अपह्त युवती का आरोप है कि दूल्हे ने पहले तो शादी का झांसा देकर उसका शोषण करता रहा और फिर उसे रिश्तेदार के घर पर रखने के बाद दूसरी शादी करने जा रहा था. पुलिस आरोपी दूल्हे से पूछताछ कर मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details