छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गरियाबंद: गौठान में नहीं उचित व्यवस्था, सड़कें बनी मवेशियों का अड्डा, लगातार बढ़ रहा दुर्घटनाओं का ग्राफ

नहरगांव में सड़क पर बैठे मवेशी से टकराने की वजह से 2 बाइक सवार दुर्घटना के शिकार हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो 15 दिनों में मवेशियों से होने वाली दुर्घटना का यह चौथा मामला है.

By

Published : Aug 28, 2019, 11:40 PM IST

मवेशी से टकराने की वजह से 2 बाइक सवार दुर्घटना के शिकार हो गए

गरियाबंद: जिले में सड़कों पर आवारा घूम रहे मवेशियों की वजह से आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं. इन हादसों की वजह से मवेशियों के साथ-साथ सड़क पर चलने वाले आम लोग भी घायल हो रहे हैं.

हाल ही में जिला मुख्यालय के करीब नहरगांव इलाके में सड़क पर बैठे मवेशी से बाइक टकरा गईं. हादसे में बाइक पर बैठे दो लोग घायल हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो 15 दिनों में मवेशियों से होने वाले हादसों का यह चौथा मामला है.

मवेशी से टकराने की वजह से 2 बाइक सवार दुर्घटना के शिकार हो गए

रात के वक्त अपने दामाद के साथ सड़क परसुली से गरियाबंद आ रहे बुजुर्ग के सामने अचानक मवेशी आ जाने से उनकी बाइक मवेशी से टकरा गई. हादसे में बुजुर्ग और रिश्तेदार को गंभीर चोट आई हैं, वहीं इस दुर्घटना मवेशी के पैर में भी चोट आई है.

पढे़ं : भूपेश कैबिनेट ने लिए ये अहम फैसले, यहां पढ़ें

अव्यवस्थित गौठान में नहीं ठहर रहीं मवेशियां
नहरगांव में सरकार ने 2 लाख रुपये खर्च कर सर्व सुविधा युक्त गौठान बनाने की बात कही थी. गौठान बना भी लेकिन वहां मवेशियों के लिए सही व्यवस्थाएं नहीं हैं, ऐसे में मवेशी गौठान में रहने के बजाय सड़क पर रहना पसंद कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details