छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गरियाबंद से तिरुपति बालाजी घूमने गए परिवार के बच्चे का अपहरण

गरियाबंद के रहने वाले एक 9 साल के बच्चे का तिरुपति बालाजी से अपहरण हो गया है. शिकायत पर तिरुपति की पुलिस FIR दर्ज कर बच्चे की तलाश कर रही है.

By

Published : Mar 3, 2021, 1:19 PM IST

Updated : Mar 3, 2021, 1:31 PM IST

kidnap
अपहरण

गरियाबंद: पांडुका के कुरूद में रहने वाले एक बच्चे का आंध्रप्रदेश के तिरुपति बालाजी से अपहरण हो गया है. गांव के लोगों और परिजनों ने एसपी कार्यालय पहुंच पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. पुलिस ने जल्द ही बच्चे को ढूंढ निकालने का आश्वासन दिया है. फिलहाल तिरुपति की पुलिस FIR दर्ज कर बच्चे की तलाश कर रही है.

सीसीटीवी फुटेज


कुरूद के पांडुका में रहने वाले उत्तम कुमार साहू अपनी पत्नी और बच्चों के साथ तिरुपति बालाजी गए थे. दर्शन के बाद भिखारी को खाना देने के दौरान उत्तम कुमार साहू का बेटा लापता हो गया. पीड़ित पिता ने इसकी शिकायत पुलिस में की. उत्तम ने पुलिस को बताया कि खाना खाने के बाद वे अपने 9 साल के बेटे के साथ मंदिर के बाहर बैठे भिखारियों में खाना बांट रहे थे. इस दौरान उनका बेटा गायब हो गया. शिकायत के बाद पुलिस ने मंदिर का सीसीटीवी फुटेज खंगाला, जिसमें बच्चे को ले जाते हुए एक शख्स दिखाई दे रहा है.

तिरुपति बालाजी में बच्चे का अपहरण

बिलासपुर: लापता प्रियांशु का शव पचपेड़ी कन्या हॉस्टल से बरामद

जल्द कार्रवाई करने का दिया आश्वासन

घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण और जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मी साहू एसपी कार्यालय पहुंचे. पांडुका के ग्रामीणों ने एसपी से मदद मांगी है. ग्रामीणों के अनुरोध पर एसपी ने तत्काल अपने बैच के आईपीएस अफसर से फोन पर चर्चा की और जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

Last Updated : Mar 3, 2021, 1:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details