छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Feb 14, 2021, 4:10 PM IST

ETV Bharat / state

गरियाबंद: 105 मवेशियों को तस्करों से छुड़ाया, 4 गिरफ्तार

गरियाबंद पुलिस ने मवेशी तस्करों पर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने 4 तस्करों के पास से 105 मवेशियों का छुड़ाया है.

four-accused-arrested-for-smuggling-105-cattle-in-gariaband
105 मवेशियों की तस्करी के आरोप में 4 आरोपी गिरफ्तार

गरियाबंद:छत्तीसगढ़ में मवेशियों की तस्करी जारी है. कई इलाकों से तस्करी की खबरें आ रही हैं. राजिम पुलिस ने 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तस्करों के पास से 105 मवेशियों को छुड़ाया है.

बेमेतरा में पुलिस ने तस्करों से छुड़ाए 32 मवेशी

राजिम पुलिस ने बताया कि राजिम थाना क्षेत्र के पोखरा गांव में कार्रवाई की गई है. चारों तस्कर मवेशियों को ओडिशा ले जा रहे थे. पुलिस को मुखबिरों से सूचना मिली थी. इसके बाद राजिम पुलिस पोखरा गांव पहुंची. सभी तस्करों से कागजात की मांग की गई. तस्करों के पास पुख्ता कागजात नहीं थे. जिनके खिलाफ कार्रवाई की गई है.

सूरजपुर: मवेशियों को यूनिक नंबर से जोड़ने का कार्य नहीं हुआ पूरा, पशुपालकों को हो रही है परेशानी

पुलिस ने तस्करों को रंगे हाथों धर दबोचा

राजिम थाना प्रभारी विकास बघेल ने बताया कि उच्च अधिकारियों को सूचना देकर टीम बनाई थी. मवेशी तस्करी पर लगाम लगाने के लिए कार्रवाई की गई है. तस्कर मवेशियों को गाड़ी में लोडकर रहे थे. इसी बीच पुलिस धमक पड़ी. तस्करों को रंगे हाथों धर दबोचा. मवेशियों को तीन अलग-अलग गौठानों में भेज दिया गया है.

बालोद: 14 मवेशियों के साथ 3 मवेशी तस्कर गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

क्रूर तस्करों ने कई दिन से रखा था भूखा
टीआई विकास बघेल ने बताया कि पोखरा गांव के दिलीप सोनवानी, आनंद घोगरे, प्रकाश सोनवानी और सुंदरू टंडन को गिरफ्तार किया गया है. चारों क्रूर तस्करों ने मवेशियों को बीते कई दिनों से चारा नहीं दिया था. मवेशी भूख से तड़प रहे थे. पुलिस ने सभी मवेशियों को गौठानों में भेजा है. जहां मवेशियों को चारा पानी दिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details