छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

धान खरीदी केंद्र में घुसे हाथी, चौकीदार को उतारा मौत के घाट

गरियाबंद में हाथियों का आतंक जारी है. हाथियों ने मंगलवार की रात कुंडलभाटा धान संग्रहण केंद्र में घुसकर उत्पात मचाया. हाथियों ने वहां के चौकीदारी की कुचलकर जान ले ली.

By

Published : Mar 3, 2021, 12:38 PM IST

Updated : Mar 3, 2021, 2:39 PM IST

elephants-killed-watchman-of-paddy-procurement-center-gariyaband
हाथियों का आतंक

गरियाबंद :पिछले कुछ दिनों से जिले के बेलर इलाके में हाथियों ने उत्पात मचाया हुआ है. मंगलवार रात 2 हाथी कुंडलभाटा धान संग्रहण केंद्र में घुस गए. हाथियों ने वहां मौजूद एक चौकीदार ज्ञानचंद की कुचलकर जान ले ली.

धान खरीदी केंद्र में घुसे हाथी

हाथियों ने 4 दिन पहले बेलर के धान खरीदी केंद्र में उत्पात मचाया था. इसके बाद हाथी आसपास के इलाकों में घुमते रहे. मंगलवार रात हाथी बोड़की गांव पहुंचे और फिर कुंडलभाटा में जमकर उत्पात मचाया. चौकीदार की मौत के बाद पूरे गांव में दहशत का महौल है. हाथियों से बचने के लिए लोगों ने पक्के मकानों में शरण ली. चौकीदार की मौत के खबर मिलते ही वन विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. फिंगेश्वर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

धान खरीदी केंद्र में उत्पात

मादा हाथी का आतंक: 3 दिन में 2 लोगों को उतारा मौत के घाट

फुलझर की ओर गए हाथी

फिंगेश्वर थाना प्रभारी भूषण चंद्राकर और रणजीत हवलदार ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि घटना रात 2 से 3 बजे के बीच है. ज्ञानचंद महिलांगे संग्रहण केन्द्र में अपने अन्य साथियों के साथ चौकीदारी कर रहा था. अचानक हाथियों ने धावा बोल दिया. बाकी साथी तो भागने में कामयाब हो गए मगर ज्ञानचंद ऐसा नहीं कर पाया. हाथियों ने उसे कुचलकर मार डाला. बताया जा रहा है कि हाथी इसके बाद देर तक धान संग्रहण केंद्र में धान खाते रहे और फिर सुबह फुलझर की ओर चले गए.

Last Updated : Mar 3, 2021, 2:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details