छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

एक सप्ताह से लापता बुजुर्ग महिला का शव तालाब में मिला

गरियाबंद के मैनपुर में एक सप्ताह से गायब बुजुर्ग महिला का शव तालाब में मिला है. पुलिस ने शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के बाद रिश्तेदारों को सौंप दिया है.

By

Published : Jan 10, 2021, 2:07 AM IST

Dead body of elderly woman
तालाब में मिला बुजुर्ग महिला का शव

गरियाबंद: तहसील मुख्यालय मैनपुर के नया तालाब में शनिवार की दोपहर एक महिला की लाश को पानी में तैरते हुई दिखी. देखते ही देखते यह खबर पूरे नगर में आग की तरह फैल गई. सूचना मैनपुर थाने में दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को निकाला. शव का पंचनामा और पोस्टमार्टम के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

महिला की पहचान मैनपुर अंबेडकर चौक निवासी सुमित्रा बांबोड़ की रूप में हुई है, जिनकी उम्र 55 साल थी. महिला पिछले एक सप्ताह से गायब थी, मृतिका सुमित्रा बाम्बोडे कबाड़ी समान एकत्र कर उसे बेचकर और कभी दूसरों के घर छोटे-मोटे काम कर अपना जीविका चला रही थी. नगर के अधिकांश युवा और बच्चे उन्हे प्यार से दादी कहकर पुकारते थे.

पढ़ें-कवर्धाः पुलिस ने जब्त किया 43 किलो गांजा

महिला हंसमुख व्यवहार के साथ सभी से मिलजुलकर रहती थी, लेकिन अचानक एक सप्ताह पहले वह गायब हो गई थी. आसपास के रिश्तेदार और पड़ोसी खोजखबर ले रहे थे, लेकिन महिला का कही पता नहीं चल सका था. बता दें कि महिला के पति की पहले ही मृत्यु हो चुकी है.

कपड़े और चूड़ी से हुई पहचान

तालाब में नहाने पहुंचे कुछ लोगों ने एक शव को तैरते देखा. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई, शव सड़ गल गया था. कपड़े और हाथ की चुड़ी से महिला की पहचान की गई. शव का पोस्टमार्टम कर रिश्तेदारों को सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details