छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धनेंद्र साहू ने कहा- लोकसभा चुनाव पर रहेगा विधानसभा के घोषणा पत्र का असर

By

Published : Mar 25, 2019, 3:40 PM IST

कांग्रेस प्रत्याशी धनेंद्र साहू ने गरियाबंद कांग्रेस कार्यालय में जिले के तमाम पदाधिकारियों की बैठक ली.

धनेंद्र साहू

गरियाबंद: महासमुंद लोकसभा में प्रत्याशी घोषित करने के साथ ही कांग्रेस जीत का फॉर्मूला ढूंढने में लगी है. कांग्रेस प्रत्याशी धनेंद्र साहू ने गरियाबंद कांग्रेस कार्यालय में जिले के तमाम पदाधिकारियों की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करते हुए चुनाव के लिए कमर कसने की बात कही.

वीडियो


साहू ने कार्यकर्ताओं से स्थानीय मुद्दों पर चर्चा की. साथ ही ये तय किया कि जब प्रत्याशी और कार्यकर्ता चुनाव प्रचार पर निकलेंगे, तो किन मुद्दों पर जनता से बात करनी है, कौन-कौन से मुद्दे जनता को प्रभावित करेंगे.


इस दौरान उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों को एकजुट होकर चुनाव लड़ने का मूल मंत्र भी दिया. मीडिया से कहा कि विधानसभा के घोषणा पत्र का लोकसभा चुनाव में भी असर दिखेगा.


साहू ने कहा की घोषणा पत्र पर विश्वास करके ही जनता ने विधानसभा में उनकी पार्टी को वोट दिया है. 2 महीने में ही उनकी पार्टी ने घोषणा पत्र में किए वादों को लगभग पूरा किया है, जिससे अब लोकसभा चुनाव में भी विधानसभा के घोषणा पत्र का बड़ा असर देखने को मिलेगा. उन्होंने इस चुनाव में पार्टी को छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से 5% अधिक वोट मिलने की उम्मीद जताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details