छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गरियाबंद: ट्रैक्टर की बैटरी चोरी करने के 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 27, 2020, 9:35 AM IST

गरियांबद में ट्रैक्टर की बैटरी चोरी करने के 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों से 2 ट्रैक्टर की बैटरी और सेल बरामद किया है.

Theft in gariyabad
बैटरी चोरी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

गरियाबंद: फिंगेश्वर पुलिस ने ट्रैक्टर की बैटरी चोरी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों आरोपी बोरसी के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि आरोपी चोरी का सामान बेचने की फिराक में थे. पुलिस ने सामान सहित उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

थाना प्रभारी वेदवती दरियो ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि बोरसी के दो युवक अपने गांव में चोरी का सामान खपाने की फिराक में है. पुलिस टीम ने तत्काल दबिश देकर दोनों को सामान सहित गिरफ्तार कर लिया.

बैटरी चोरी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों को भेजा गया जेल

गिरफ्तार आरोपी गोविंद साहू और अश्विनी कुमार साहू के कब्जे से 2 ट्रैक्टर बैटरी और सेल बरामद किया गया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायिक रिमांड पर उन्हें जेल भेज दिया गया है. इस कार्रवाई में पुलिस जवान हेमकुमार ठाकुर, नेमीचंद पटेल, खम्मन साहू, सुशील कुमार बरिहा और सैनिक कामता बांधे शामिल रहे.

लॉकडाउन की वजह से बड़ी घटनाओं पर लगी लगाम

बता दें कि लॉकडाउन की वजह से चोरी की वारदातों पर थोड़ी लगाम लगी है, हालांकि छिटपुट चोरी के मामले अभी भी आ रहे हैं.

कोरिया में लोहा चोर गिरफ्तार

बीते 22 जुलाई को कोरिया SECL की बंद पड़ी खदान से लोहा चोरी कर बेचने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. बताया जा रहा है कि लोहा चोर पर पुलिस की काफी समय से नजर थी. मामले में जांच जारी है, इसमें और भी खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details