छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 17, 2023, 4:47 PM IST

ETV Bharat / state

Bhilai: मां बाप गए थे मजदूरी करने, वापस लौटे तो फांसी के फंदे पर झूलता मिला इकलौता बेटा

भिलाई जिला के जेवरा सिरसा थाना क्षेत्र में आत्महत्या का मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी है. हालांकि अभी तक युवक के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

suicide by hanging
फांसी लगाकर की आत्महत्या

भिलाई: भिलाई के जेवरा सिरसा थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक के माता-पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे. शाम को जब वो घर पहुंचे तो देखा कि फंदे पर बेटे का शव झूल रहा है. उसे हाॅस्पिटल ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने मौत की पुष्टि की. पुलिस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

घटना के समय घर में अकेला था युवक:मामला भिलाई के जेवरा सिरसा थाना क्षेत्र का है. यहां एक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक का नाम तुलाराम नेताम (26) बताया जा रहा है. शख्स ने नायलोन की रस्सी से खुद को फांसी लगा लिया. मृतक के माता-पिता घर से बाहर किसी काम से गए थे. जब वो घर लौटे को बेटे को फंदे से लटका पाया. आनन फानन उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें:रायपुर में गृह विभाग के नाम पर फर्जी लेटर वायरल, अवर सचिव ने किया मामला दर्ज

मजदूरी करते थे मृतक के माता-पिता: मृतक तुलाराम नेताम के माता-पिता मजदूरी करते हैं. मृतक उनका इकलौता बेटा था. बेटे की मौत से वो सदमे में हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:Durg: शराब पी रहे युवक की करंट लगने से मौत

शराब पीने से शख्स की मौत: एक अन्य मामला दुर्ग से सामने आया है. यहां शराब पी रहे शख्स की करंट लगने से मौत हो गई. युवक ट्रांसफार्मर के पास बने चखना सेंटर पर शराब पी रहा था. तभी वह ट्रांसफार्मर के फ्यूज बॉक्स के संपर्क में आ गया. शख्स की मौके पर ही मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details