छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Youth Commits Suicide : अस्पताल की छत से कूदा युवक, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Jun 14, 2023, 7:35 PM IST

दुर्ग जिला अस्पताल के चौथे मंजिल से रात को एक युवक ने कूदकर खुदकुशी कर ली. इस घटना से अस्पताल में हड़कंप मच गया. गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

Youth commits suicide by jump from roof
अस्पताल की छत से कूदा युवक

दुर्ग :जिला अस्पताल के MCH बिल्डिंग की चौथी मंजिल से एक युवक ने छलांग लगा दी. युवक के नीचे गिरने के बाद लोगों ने देखा की युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके इलाज के लिए इसी अस्पताल में ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. अस्पताल प्रबंधन और पुलिस मृत युवक की शिनाख्त में जुटी है. युवक ने सुसाइड क्यों किया. इस बारे में अभी जांच चल रही है.

क्या है पुलिस का बयान : दुर्ग सिटी कोतवाली थाना प्रभारी एसएन सिंह ने बताया कि ''मंगलवार देर रात दुर्ग जिला अस्पताल के पीछे शिशु अस्पताल के चौथे मंजिल से एक युवक सुसाइड की नीयत से कूद गया.ऊंचाई से गिरने के कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है युवक शराब के नशे में था.''

फैशन डिजाइनर ने की थी खुदकुशी : कुछ दिनों पहले ही भिलाई के भट्टी थाना क्षेत्र में रहने वाली फैशन डिजाइनर युवती आकांक्षा अहिरवार ने मनचले से परेशान होकर जान दे दी. युवती के पिता पुलिस विभाग से रिटायर हो चुके हैं. लेकिन अपनी बेटी को मनचले से नहीं बचा सके.डिप्रेशन में आकर युवती ने आत्मघाती कदम उठाया.पुलिस ने जब युवती का मोबाइल खंगाला तो मनचले के बारे में पता चला.जो युवती को परेशान किया करता था.घर में आकांक्षा ने इसकी जानकारी दी थी.लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया.जिसके बाद युवती ने आत्मघाती कदम उठाया. सुसाइड के बाद आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

कवर्धा में चार साल की बच्ची से दरिंदगी में दो की गिरफ्तारी, आरोपियों को फांसी देने की मांग
प्रेम प्रसंग को लेकर छात्रा पर प्राणघातक हमला, प्रेमी ने किया सुसाइड
लव ट्राएंगल केस में ट्रिपल सुसाइड से बढ़ी पुलिस की उलझन

नवविवाहिता ने की आत्महत्या :रायपुर गुढ़ियारी थाना अंतर्गत छोटा अशोकनगर की रहने वाली वंदना त्रिपाठी ने अपने घर पर गले में फंदा डालकर आत्महत्या की थी. इसके बाद इसकी सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी. पुलिस घटनास्थल पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुटी.घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है. लेकिन इस सुसाइड नोट में क्या है. इसके बारे में पुलिस ने फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी. वहीं अब तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. इस तरह युवाओं के सुसाइड के मामले चिंता का विषय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details