छत्तीसगढ़

chhattisgarh

टीवी देखने को लेकर हुआ विवाद, छोटे भाई ने कर दी बड़े भाई की हत्या

By

Published : Aug 17, 2020, 12:05 PM IST

Updated : Aug 17, 2020, 1:04 PM IST

टीवी देखने के मामूली विवाद पर दो सगे भाई आपस में लड़ गए. लड़ाई इतनी बढ़ गई कि छोटे भाई ने बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया.

durg
दुर्ग में हत्या

दुर्ग : जिले में हत्या की वारदात सामने आई है. मामूली विवाद के कारण सगे छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई पर हथौड़ी से हमला कर दिया. हमला इतना जोरदार था कि बड़े भाई की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, दुर्ग के मोहन नगर थाना क्षेत्र के सिकोला बस्ती में एक सामान्य परिवार के दो भाई आपस में टीवी देखने को लेकर लड़ने लगे. बड़ा भाई शराब के नशे में था, छोटे भाई ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन आवेश में आकर बड़े भाई धनराज यादव ने तलवार से छोटे भाई को डराना चाहा. इतने में छोटे भाई बसंत यादव ने पास में रखे कुल्हाड़ी से बड़े भाई के सिर पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी

पढ़ें :खूंटाघाट में तेज बहाव में फंसे शख्स को सेना के हेलीकॉप्टर ने किया रेस्क्यू, देखें VIDEO

अस्पताल में तोड़ा दम

जानकारी मिलने पर मोहन नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी छोटे भाई बसंत यादव के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. नगर पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने घायल धनराज यादव को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसने वहीं दम तोड़ दिया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बसंत यादव को गिरफ्तार कर जांच में जुट गई है.

Last Updated : Aug 17, 2020, 1:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details