छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Dec 3, 2019, 1:12 PM IST

Updated : Dec 3, 2019, 4:57 PM IST

ETV Bharat / state

रायपुर: आमानाका अंडर ब्रिज में भरा पानी, आवाजाही में हो रही दिक्कत

अंडर ब्रिज को लोगों की सुविधा के लिए बनाया गया था, लेकिन यहां पर आए दिन समस्या बनी रहती है. आमानाका अंडर ब्रिज में पानी भरने की वजह से यहां से गुजरने वाले लोगों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.

अंडर ब्रिज में भरा पानी
अंडर ब्रिज में भरा पानी

रायपुर: आमानाका अंडर ब्रिज में पानी भरने की वजह से यहां से गुजरने वाले लोगों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. आम तौर पर इस रोड पर हमेशा ही ट्रैफिक का दबाव रहता है, क्योंकि यह सड़क रायपुर को भिलाई से जोड़ती है.

आमानाका अंडर ब्रिज में भरा पानी

इस वजह से ट्रैफिक के दबाव को देखते हुए आमानाका अंडर ब्रिज का निर्माण कराया गया था, लेकिन इस महीने भी अंडर ब्रिज में पानी भरे होने से सवालिया निशान उठ गए हैं.

सड़क पर भरा सीवरेज का पानी
अंडर ब्रिज में आसपास के सीवरेज का पानी भरा हुआ है, इस वजह से यहां से गुजरने वाले लोगों को परेशानी हो रही है. सही तरीके से निकासी की व्यवस्था नहीं होने से यहां से गुजरने वाले लोग परेशान हो रहे हैं.

लोगों को हो रही दिक्कत
अंडर ब्रिज को लोगों की सुविधा के लिए बनाया गया था, लेकिन यहां पर आए दिन समस्या बनी रहती है. लोगों से बात करने पर उन्होंने बताया कि 'सीवरेज की निकासी सही तरीके से नहीं होने से ही सीवरेज का पानी अंडर ब्रिज में भर जाता है, जिसकी वजह से उन्हें आवाजाही में समस्या होती है.

Last Updated : Dec 3, 2019, 4:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details