छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुर्ग में शिवनाथ नदी की सीढ़ियों पर मिली कपड़े में लिपटी बच्ची की लाश

By

Published : May 19, 2021, 9:53 AM IST

दुर्ग की शिवनाथ नदी की सीढ़ियों पर 8 से 10 माह की बच्ची का शव मिला है. फिलहाल बच्ची की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस जांच में जुट गई है.

dead body of baby girl
बच्ची की लाश

दुर्ग:जिले में एक 8 से 10 महीने की बच्ची की लाश मिली है. दरअसल शवशिवनाथ नदी के घाट पर बनी सीढ़ियों पर रखा हुआ था. चूंकि लाश निचली सीढ़ियों पर था, इसलिए उस पर करीब 1 फीट तक नदी का पानी बह रहा था. पुलगांव पुलिस के मुताबिक, जब संतोष कुमार नाम का शख्स नदी की ओर से होते हुए गुरुद्वारे जा रहा था, तब सीढ़ियों पर उसे कुछ संदिग्ध महसूस हुआ. नजदीक जाने पर उसे बच्ची की लाश कपड़े में लिपटी हुई दिखाई दी. उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस खबर मिलते ही मौके पर पहुंची. फिलहाल बच्ची की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

बेमेतरा: तेज रफ्तार कार ने 7 साल की मासूम को कुचला

पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और बच्ची की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

नदी की सीढ़ियों पर मिली मासूम की लाश

शराब के नशे में सोई रही मां, डेढ़ महीने की बच्ची ने भूख से तोड़ा दम!

जांच में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी उत्तम देवांगन ने बताया कि शिवनाथ नदी की सीढ़ी पर 8 से 10 माह की बच्ची का शव मिला है. बच्ची ने गहरे हरे रंग की टी शर्ट पहन रखी थी. उसकी कमर में काला रेशम धागा बंधा हुआ था. बच्ची ने दाहिने हाथ में काले रंग की चूड़ी पहन रखी थी. बाएं हाथ की हथेली पर सफेद रंग की पट्टी चिपकी हुई थी, साथ में बच्ची के पहने हुए बाकी कपड़े बगल में रखे हुए थे. फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच में जुट गई है. पुलिस ने अपना नंबर (94791-92021) सार्वजनिक किया है, ताकि बच्ची की पहचान हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details