छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुर्ग: ट्रैक्टर में दबाने से दो लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

अमलेश्वर थाना क्षेत्र के जामगांव में ट्रैक्टर में दबाने के कारण दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस और ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद जेसीबी बुलाकर दबे शवों को निकाला गया. जबकि एक युवक घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Nov 6, 2020, 2:55 AM IST

two-people-died-due-to-pressing-in-tractor-in-jamgaon-of-durg
ट्रैक्टर में दबाने से दो लोगों की मौत

दुर्ग: अमलेश्वर थाना क्षेत्र के जामगांव में ट्रैक्टर में दबाने के कारण दो लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर कीचड़ में फंस गया था, जिसे निकालने के लिए दूसरा ट्रैक्टर बुलाया गया था. दलदल में फंसे ट्रैक्टर को निकलते समय दूसरा ट्रैक्टर अचानक पलट गया, जिसमें सवार दो लोगों की दबाने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ट्रैक्टर में दबाने से दो लोगों की मौत

ट्रैक्टर पर विधानसभा पहुंचे विधायक विकास उपाध्याय, कहा- 'किसानों के साथ खड़ी है कांग्रेस'

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर अमलेश्वर पुलिस पहुंची. जामगांव के नहर के पास दलदल में फंसे ट्रैक्टर को निकालने गए दो युवकों को भारी पड़ गया. दलदल में फंसे ट्रैक्टर को निकालते समय एक ट्रैक्टर अचानक पलट गया, जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई. मृतकों में दीपांशु चंद्राकर और शशि ढीमर शामिल है.

बेमेतरा में चलती ट्रैक्टर की ट्राली में लगी आग

कड़ी मशक्कत के बाद दबे शवों को निकल गया

बता दें कि इस घटना में एक अन्य युवक घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस और ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद जेसीबी बुलाकर दबे शवों को निकल गया. बहरहाल अमलेश्वर पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details