छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

डैम में डूबने से दो दोस्तों की मौत, तीसरे दोस्त ने दी घटना की जानकारी

नदी में नहाने गए दो दोस्तों की डैम में डूबने से मौत हो गई है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 18, 2020, 1:50 PM IST

Two friends died due to drowning in the dam
डैम में डूबने से दो दोस्तों की मौत

दुर्ग: भिलाई के वैशाली नगर इलाके में घर से बिना बताए घूमने निकले दो दोस्तों का शव डैम में तैरता मिला. दोनों दोस्तो की जेवरा सिरसा क्षेत्र के बासिन डैम में डूबने से मौत हो गई.

मृतक

पुलिस के मुताबिक 3 दोस्त घर से बिना बताए बाइक से घूमने निकल थे. इसी बीच दो दोस्त नहाने के लिए डैम में चले गए. नहाते-नहाते दोनों दोस्त गहरे पानी की ओर चले गए. इसी दौरान दोनों लड़कों की पानी में डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद साथ में पहुंचा तीसरा दोस्त घबराकर मौके से भाग गया.

मृतक

तीसरे दोस्त ने परिजनों को दी सूचना

घटना की सूचना मिलते ही जेवरा सिरसा पुलिस और वैशाली नगर पुलिस मौके पर पहुंची. जांच में ये पता चला कि घटना के बाद तीसरा दोस्त अविनाश दोनों छात्रों का मोबाइल लेकर भाग गया था. जिसके बाद उसने दोनों दोस्तों के परिजनों को घटना की सूचना दी. वैशाली नगर थाना प्रभारी जितेन्द्र वर्मा ने बताया कि मुकेश गोस्वामी (15 साल) निवासी जवाहर नगर और राज पांडेय (14 साल) निवासी जवाहर नगर का शव डैम से बरामद किया गया है. बहरहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है.

दुर्ग: हुक्काबार में पुलिस ने मारा छापा, 3 संचालक गिरफ्तार

खुर्सीपार में मिला मोबाइल का लोकेशन

तीनों बच्चे 10वीं क्लास के छात्र हैं. परिजन ने जब देखा कि बच्चे घर नहीं लौटे हैं तो घबराकर उन्होंने पुलिस को जानाकरी दी. मोबाइल नंबर के आधार पर तलाश शुरु हुई. मोबाइल का लोकेशन खुर्सीपार इलाके में मिल रहा था. बाद में हादसे का पता चला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details