छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

भिलाई से दो शातिर चेन स्नैचर गिरफ्तार

भिलाई की छावनी पुलिस ने 2 चेन स्नैचर को गिरफ्तार किया है. महाराष्ट्र में चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी भिलाई में छिपे हुए थे. महाराष्ट्र पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपियों को ट्रेस किया. फिर छावनी पुलिस के साथ मिलकर दोनों को गिरफ्तार किया.

By

Published : Jan 24, 2021, 9:15 PM IST

chain-snatcher-arrested
चेन स्नैचर गिरफ्तार

दुर्ग: अलग-अलग शहरों में चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को छावनी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जैकी जयसवाल और उसका साथी भरत गुप्ता महाराष्ट्र में घटना को अंजाम देने के बाद भिलाई में कई दिनों से छिपे हुए थे. दोनों आरोपियों को महाराष्ट्र पुलिस लंबे समय से ढूंढ रही थी. नागपुर जिले से अग्नाजरी थाने की पुलिस भिलाई पहुंची और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया.

भिलाई के छावनी थाने पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी साईं नगर के वार्ड नंबर 19 में छिपे हुए थे. जैकी जयसवाल और भरत गुप्ता को महाराष्ट्र पुलिस ने मोबाइल फोन के लोकेशन के जरिए ढूंढ निकाला. महाराष्ट्र पुलिस के साथ छावनी पुलिस ने छापा मारकर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हाल ही में दोनों आरोपी ने नागपुर जिले में चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था. एक महिला मॉर्निंग वॉक पर निकली थी तभी इन आरोपियों ने उसके गले से चेन छीनी और नागपुर के रास्ते होते हुए भिलाई में आकर छिप गए.
पढ़ें- मरवाही: किसान पर ब्लेड से जानलेवा हमला

चेन स्नैचिंग मामले में कई बार जा चुके हैं जेल
आरोपियों ने रायपुर के पुरानी बस्ती थाना, भिलाई के भिलाई 3, दुर्ग में भी पिछले कुछ दिनों में चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था. जिसमें उनकी गिरफ्तारी पहले भी की जा चुकी है. जेल से छूटने के बाद भी आरोपी इसी तरह की घटनाओं को अंजाम देते रहे हैं. फिलहाल आरोपियों को महाराष्ट्र पुलिस अपने साथ लेकर जा चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details