छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुर्ग: डॉन बनने की चाहत में युवक पर चाकू से हमला, 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 28, 2020, 11:11 PM IST

Updated : Oct 28, 2020, 11:17 PM IST

मोहन नगर थाना इलाके में एक व्यक्ति पर दो आरोपियों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. व्यक्ति हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी डॉन बनने की चाहत में हमला किए थे. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Two accused arrested for murderous attack with knife
चाकू से जानलेवा हमला करने के आरोप में 2 आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग:शहर में इन दिनों क्राइम का ग्राफ आसमान छू रहा है. अपराधियों का हौंसला लगातार बुलंद हो रहा है. हाल ही में मोहन नगर थाना क्षेत्र में महज छोटी सी बात को लेकर युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने क्षेत्र में दबदबा दिखाने के लिए युवक पर चाकू से हमला किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

चाकू से जानलेवा हमला करने के आरोप में 2 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर: देवरी के दुर्गोत्सव समिति के सदस्य भानुप्रताप वर्मा की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

मोहन नगर पुलिस के मुताबिक आदित्य नगर में बीती रात दोनों युवक क्षेत्र में दहशत फैलाने की नीयत से युवक से गाली गलौज किया. साथ ही चाकू से हमला कर फरार हो गए थे, जिसके कुछ देर बाद पीड़ित के घर के बाहर आकर खड़े बाइक पर तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया. आरोपी संजू यादव अपने एक साथी के साथ मनीष कटझोरी के घर के बाहर बैठकर शराब पी रहा था, जिसे वहां शराब पीने से मना किया गया. इसी बात से नाराज होकर आरोपियों ने हमला चाकू से हमला कर दिया.

हत्या के आरोपी की थाने में संदिग्ध मौत, 4 पुलिसकर्मी लाइन अटैच, पुलिस बता रही खुदकुशी

दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि घायल तुषार को आसपास के लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से तुषार गंभीर हालात में रायपुर से रेफर कर दिया गया है. मोहन नगर थाना प्रभारी बृजेश कुशवाहा ने बताया कि आरोपी संजू यादव के खिलाफ पहले भी दो अपराध कायम किया गया है. आरोपी संजू यादव क्षेत्र में अपना दबदबा बनाने की नीयत से युवक पर चाकू से हमला किया था. पुलिस ने संजू यादव और आकाश यादव के खिलाफ हत्या का प्रयास, तोड़फोड़ का मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर जांच में जुट गई है.

Last Updated : Oct 28, 2020, 11:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details