छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

किराए पर ट्रक लेकर दूसरे राज्यों में करता था बिक्री, आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों को पकड़ने दुर्ग पुलिस ने टीम भी बनाई थी. इसके बाद टीम ने महाराष्ट्र के सिराज खान और कर्नाटक के नासिर खान के कब्जे से दोनों हाइवा को जब्त किया गया.

By

Published : Jun 6, 2019, 7:33 AM IST

आरोपी.

दुर्ग: रेत गिट्टी के परिवहन के लिए किराए पर लिए हाइवा को दूसरे राज्यों में बेचने वाले गिरोह को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने महाराष्ट्र और कर्नाटक से आरोपियों के दो ट्रक भी जब्त किए हैं.

न्यूज स्टोरी.

इन आरोपियों ने मुंगेली के चंद्र शेखर ठाकुर से उसके हाइवा को रेत-गिट्टी के परिवहन के लिए किराये पर लिया था. लेकिन, इसके बाद हाइवा को कर्नाटक के नासिर खान को साढ़े सात लाख रुपए में बेच दिया था. वहीं दूसरी हाइवा को भी महाराष्ट्र के सिराज खान को कमीशन पर बेच दिया था. इस मामले की शिकायत पीड़ित चन्द्रशेखर ने दुर्ग पुलिस से की थी. आरोपियों को पकड़ने दुर्ग पुलिस ने टीम भी बनाई थी. इसके बाद टीम ने महाराष्ट्र के सिराज खान और कर्नाटक के नासिर खान के कब्जे से दोनों हाइवा को जब्त किया गया.

गौरतलब है कि आरोपी ट्रक का फर्जी दस्तावेज तैयार कर ट्रक की ब्रिकी करते थे. दुर्ग जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित झा ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि घटना से जुड़े मुख्य आरोपी शिव कुमार को रायपुर पुलिस द्वारा पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. बहरहाल पुलिस के पास इस तरह के 12 मामले पहले भी समाने चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details