छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुर्ग नगर निगम की सामान्य सभा में हुआ हंगामा, अरुण वोरा के खिलाफ नारेबाजी

By

Published : Jul 19, 2019, 12:01 AM IST

गुरुवार को दुर्ग निगम की सामान्य सभा में जमकर हंगामा हुआ.

दुर्ग नगर निगम की सामान्य सभा में हुआ हंगामा

दुर्ग :दुर्ग निगम की सामान्य सभा में गुरुवार को जमकर हंगामा हुआ. सत्ताधारी भाजपा पार्षद व एमआईसी सदस्यों ने दुर्ग शहर विधायक अरुण वोरा के खिलाफ जमकर नारेबाजी किए और धरने पर बैठे गए. वहीं सभापति ने 15 मिनट के लिए सामान्य सभा स्थगित कर दी.

दुर्ग नगर निगम की सामान्य सभा में हुआ हंगामा
भाजपा पार्षदों ने आरोप लगाया कि पिछली सरकार ने जो 14 करोड़ रुपये के 127 कार्य स्वीकृत हुए थे, उसे नई सरकार बनने पर रोक दिया गया था. इसके बाद कमिश्नर ने निगम की सामान्य सभा में कहा कि पुराने रुके हुए कार्यों को शहर विधायक वोरा ने निकाय मंत्री शिव डहरिया से मुलाकात कर स्वीकृति दिला दी पर आज तक कोई कार्य जमीनी स्तर पर दिखाई नहीं दी न ही राशि निगम को मिली.

पार्षद दल ने मोर्चा खोल
इसी बात से नाराज भाजपा पार्षद दल ने मोर्चा खोल दिया. उनका कहना था कि विधायक झूठी वाहवाही बटोर कर प्रचार कर रहे हैं. जनता को गुमराह कर रहे हैं. मामले में विधायक को जवाब देना चाहिए कि निगम कमिश्नर भी विधायक के झूठ में उनकी सहायता कर गंभीर अपराध कर रहे हैं.

नगर निगम कमिश्नर का कहना है

मामले में नगर निगम कमिश्नर का कहना था कि पिछली सरकार में निगम के कार्यों पर रोक लगाई गई थी पर विधायक के प्रयास से पूरे मामले में नगरीय निकाय मंत्री से उनकी टेलीफोन चर्चा हुई, जिसमें रोके गए काम को स्वीकृति देने की बात हुई थी. उन्होंने सदन को बताया कि शहर विधायक के माध्यम से मंत्री से चर्चा कर 5 करोड़ की राशि को स्वीकृति दी. अगर सत्तापक्ष चाहे, तो इस संबंध में उन्हें जानकारी उपलब्ध करा दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details