छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

संत हरदास राइस मिल हादसा: मिल मालिक के बेटे समेत तीन की मौत

धमधा रोड समोदा स्थित संत हरदास राइसमिल में हादसा हुआ था. ड्रायर के नीचे दबने की वजह से राइस मिल के बेटे और 2 कर्मचारियों की मौत हो गई थी.

By

Published : Apr 22, 2019, 9:33 AM IST

Updated : Apr 22, 2019, 12:15 PM IST

मिल मालिक के बेटे समेत तीन की मौत

दुर्ग: जिले के धमधा रोड समोदा स्थित संत हरदास राइस मिल में हादसा हुआ है. राइस मिल में ड्रायर गिर गया. हादसे में 3 लोगों के दब गए थे, तीनों का शव बरामद हुआ है. मरने वालों में एक मिल मालिक का बेटा रवि केशवानी (27), दूसरा मृतक कर्मचारी उपेंद्र मुखिया है.

मिल मालिक के बेटे समेत तीन की मौत

जिले के धमधा रोड समोदा में स्थित संत हरदास राइस मिल में ड्रायर गिरने से तीन लोग उसके नीचे दब गए थे. दुर्घटना की जानकारी लगते ही जिला प्रशासन सहित पुलिस बल और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है और बचाव कार्य शुरू कर दिया. सोमवार सुबह तीनों का शव बरामद किया गया है.

मिल की रिपेयरिंग के वक्त हादसा

घटना शनिवार सुबह 11:30 बजे के आस-पास की है. जब मिल की रिपेयरिंग चल रही थी, उसी दौरान ये हादसा हुआ. शनिवार को दुर्ग में आंधी-तूफान की वजह से ड्रायर का स्ट्रक्चर कमजोर हो गया. माना जा रहा है कि इसी वजह से हादसा हुआ.

ड्रायर गिरने से दबे थे तीनों

ड्रायर के गिरने से उसके नीचे राइस मिल के मालिक का बेटा रवि केशवानी और दो मजदूर उसके नीचे दब गए थे. जो स्ट्रक्चर गिरा है वो काफी भारी है और एक-दूसरे से जुड़ा हुआ है, जिसकी वजह से बचाव कार्य में दिक्कतें आ रही थी.

Last Updated : Apr 22, 2019, 12:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details