छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Durg News: लाखों के ब्राउन शुगर के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 1, 2023, 6:07 PM IST

दुर्ग में पुलिस के हाथ ब्राउन शुगर का बड़ा जत्था लगा है. पुलिस ने शहर के विजय नगर इलाके में रेड मारी, जहां से तीन आरोपियों को 6 लाख के ब्राउन शुगर के साथ रंगे हथों गिरफ्तार किया गया है.

Three accused arrested with brown sugar
दुर्ग में ब्राउन शुगर का जत्था बरामद

दुर्ग में ब्राउन शुगर का जत्था बरामद

दुर्ग:मोहन नगर थाना क्षेत्र में ब्राउन शुगर की बिक्री करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के पास से 274 पैकेट ब्राउन शुगर बरामद हुआ है. इसकी अनुमानित कीमत 6 लाख रुपए आंकी गई है. इस मामले में एक आरोपी अभी फरार है, जिसकी पतासाजी में पुलिस जुट गई है. पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायलय में पेश किया है.

पुलिस ने मारी रेड:मोहन नगर थाना पुलिस को बुधवार को सूचना मिली की विजय नगर इलाके में एक खंडहरनुमा मकान में अवैध रूप से ब्राउन शुगर बेचा जा रहा है. इसके बाद पुलिस ने वहां दबिश दी. इस दौरान मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं एक आरोपी मौके से फरार हो गया.

"लाला राम साहु, नितीश पांडेय और शंकर नागवंशी नागपुर से ब्राउन शुगर लाकर दुर्ग भिलाई में युवाओं को महंगे दाम में बेचने का काम करते थे. मुखबिर की सूचना पर जब उनके ठिकाने पर दबिश दी गई, तो मौके से 6 लाख रुपए का ब्राउन शुगर जब्त किया गया. 274 पुड़िया ब्राउन शुगर को खपाने वाले तीन आरोपियों सहित फरार आरोपी बुची उर्फ डोमेंद्र देवांगन के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है." -विपिन रंगारी, मोहन नगर थाना के टीआई

राजनांदगांव में ब्राउन शुगर की तस्करी, तीन गिरफ्तार
महासमुंद में ब्राउन शुगर की तस्करी, आरोपी गिरफ्तार
अंबिकापुर बस स्टैंड से ब्राउन शुगर के साथ महिला गिरफ्तार

पहले भी हुई है कार्रवाई:पुलिस ने 7 मार्च 2023 को 240 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपी को गिरफ्तार किया था. सीज की गई ब्राउन शुगर की कीमत 25 लाख रुपए आंकी गई थी. दोनों आरोपी नागपुर से ब्राउन शुगर लाकर शहर में खपाते थे. इससे पहले 6 जून 2022 को पुलिस ने दो आरोपियों के पास से 207 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया था, ये आरोपी भी नागपुर से ब्राउन शुगर लाते थे. पुलिस लगातार छोटे मछलियों पर कार्रवाई करती आ रही है. लेकिन मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस के पकड़ से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details