छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुर्ग: चोरों ने बनाया महिला बैंककर्मी के घर को निशाना

By

Published : Sep 21, 2020, 12:19 PM IST

दुर्ग के पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र में चोरों ने दिनदहाड़े सूने घर में घुसकर चोरी की. पुलिस जांच में जुटी हैं.

theft in grand city of padmanabhapur area of durg
दुर्ग में चोरी

दुर्ग:जिले में चोरों के हौसले लगातार बुलंद हो रहे है. एक तरफ कोरोना तो दूसरी तरफ जिले में लगातार लूट और चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. कोरोना संक्रमण के बीच भी चोरी की घटनाएं कम नहीं हो रही है. संक्रमण का डर भी चोरों को नहीं है. दुर्ग में चोरों ने दिन दहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस बार चोरों ने बैंककर्मी के घर को निशाना बनाया हैं.

ग्रांड सिटी इलाके में चोरी

पढ़ें:सरगुजा: सीतापुर में नगर के बीचो बीच स्थित अण्डे की थोक दुकान में चोरी

दुर्ग के पद्मनाभपुर चौकी के क्षेत्र ग्रांड सिटी इलाके में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने बैंक में पदस्थ महिला कर्मी के घर को निशाना बनाया.

महिला बैंक कर्मी के पति के घर पहुंचने पर चोरी की जानकारी हुई. पुलिस ने महिला के पति स्वणिश नरांजे की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं. प्रार्थी ने बताया कि वह SBI में पदस्थ है और वह अपनी पत्नी को पोटिया कला स्थित ग्रामीण बैंक छोड़ने गया हुआ था, इसके बाद वहीं से मार्केट चला गया. इसके बाद जब वह घर लौटा तो चोरी की घटना का पता चला.

पढ़ें:बलौदाबाजार: बैंक मैनेजर की लापरवाही, किसान के खाते से 85 हजार पार

बैंक कर्मी के घर से चोरों ने लगभग 50 हजार की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. बहहराल पदमनाभपुर चौकी पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details