छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Durg crime news: दो युवकों को दारु पार्टी पड़ी महंगी, ट्रक की टक्कर से मौत

By

Published : Feb 1, 2023, 4:21 PM IST

Updated : Feb 2, 2023, 1:04 PM IST

अंडा थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो युवकों की ट्रक से टक्कर होने पर मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि दोनों ही युवक नशे में थे.इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़े. आसपास के लोगों ने युवकों को अस्पताल में दाखिल करवाया.लेकिन गंभीर चोट के कारण दोनों की मौत हो गई.

Durg crime news
दो युवकों को दारु पार्टी पड़ी महंगी

दुर्ग:अंडा थाना क्षेत्र में बाइक सवार युवकों की ट्रक से सीधी भिड़ंत हो गई. जिसके बाद दोनों युवकों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. जहां दोनों ही युवकों की मौत हो गई. आपको बता दें कि जहां पर ये हादसा हुआ है वहां से कुछ ही दूरी पर एक अंधा मोड़ है.जहां अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है. दोनों बाइक सवार युवक गुंडरदेही थाना क्षेत्र के सिरसिदा रहने वाले बताए जा रहे हैं.

कौन हैं मृतक : जिन दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है. उनकी पहचान केवल पटेल, पिता दूजराम पटेल और परमानंद ठाकुर पिता मयाराम ठाकुर के रूप में हुई है. दोनों युवक 29 जनवरी को बाइक से अंडा आए थे. दोनों दोस्त जसगीत कार्यक्रम के बाद अंडा की शराब भट्ठी में जाकर शराब का सेवन किया इसके बाद घर लौट रहे थे. इसी दौरान दोनों जब बाइक से लौट रहे थे तब उनकी बाइक की टक्कर ट्रक से हो गई. इस हादसे में दोनों की मौत हो गई. हादसे के बाद लोगों ने दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- भिलाई में ट्रक ने सगे भाईयों को रौंदा

शराब भी दुर्घटना का कारण :इसी दौरान अंडा इतवारी बाजार मोड़ के पास दोनों अपनी बाइक से पहुंचे. अंधे मोड़ में उनकी बाइक सामने से आ रही ट्रक से जा टकराई. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवकों को एंबुलेंस से दुर्ग जिला अस्पताल भिजवाया. जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. अंडा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.

दुर्ग में रफ्तार की वजह से हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है. एक बार फिर रफ्तार और नशे ने दो युवकों की जान ले ली. पुलिस का मानना है कि नशे के कारण यह तेज रफ्तार में बाइक चला रहे थे. जिसकी वजह से ये हादसे का शिकार हुए.

Last Updated : Feb 2, 2023, 1:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details