छत्तीसगढ़

chhattisgarh

शर्मनाक: घुमाने ले जाने के बहाने दोस्त की बहन से दुष्कर्म

By

Published : Jan 17, 2021, 6:55 PM IST

भिलाई में दोस्ती के रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक युवक ने दोस्त की बहन को घुमाने ले जाने के बहाने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना से क्षुब्ध युवती ने डेटॉल पी लिया, जिसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

rape with sister of friend
दोस्त की बहन से दुष्कर्म

दुर्ग-भिलाई:एक युवक ने दोस्ती के आड़ में अपने ही दोस्त की बहन को हवस का शिकार बना डाला. युवक ने दोस्त की बहन को घुमाने के बहाने घर से बाइक पर बिठाकर ले गया. कुरुद के सूनसान इलाके में बाइक रोकर उसके साथ मारपीट की, फिर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी लड़की को मौके पर छोड़कर भाग गया.

घटना से क्षुब्ध युवती पैदल पास के मेडिकल दुकान पहुंची, जहां उसने डेटॉल खरीदा और उसे पी लिया. डेटॉल पीने के बाद युवती अचेत होकर जमीन पर गिर गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. युवती के बयान के मुताबिक पुलिस ने आरोपी शैलेन्द्र देवांगन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

जामुल पुलिस के मुताबिक युवती के माता-पिता तीन साल पहले ही गुजर गए. युवती अपने भाई के साथ रहती है. पहले कपड़ा दुकान में काम कर वह घर चलाती थी. दुकान संचालक की मौत के बाद उसने दुकान जाना बंद कर दिया. लॉकडाउन में उसे कहीं काम भी नहीं मिला. पीड़िता अपने भाई के दोस्त के झांसे में आ गई.

पढ़ें-बिलासपुरः शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, 2 आरोपी गिरफ्तार

कैंप-2 निवासी आरोपी शैलेन्द्र देवांगन ने दोस्त की बहन को बैकुंठधाम घुमाने के लिए ले गया. आरोपी ने कुरुद गोकुलधाम के सूनसान इलाके में युवती के साथ अश्लील हरकत करने लगा. युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और उसे जमीन पर गिरा दिया. आरोपी शैलेन्द्र ने रेप की वारदात को अंजाम दिया और युवती को छोड़कर फरार हो गया.

मेडिकल स्टोर से डेटॉल खरीदकर पीया

युवती किसी तरह पैदल वहां से निकली, घटना से क्षुब्ध होकर कुरुद में स्थित एक मेडिकल स्टोर पहुंची. जहां से उसने डेटॉल खरीदा और पी लिया. कुछ दूर जाकर वह जमीन पर गिर गई. इसकी सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस मौके पर पहुंची और उसे लाल बहादुर शास्त्री शासकीय अस्पताल ले गई. जहां डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. फिलहाल, युवती का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details