छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुर्ग से लापता बच्चे रायपुर में मिले, बस के पीछे लटक कर पहुंचे थे राजधानी

दुर्ग के नंदिनी थाना क्षेत्र से 10 फरवरी को लापता हुए तीन बच्चों को रायपुर पुलिस ने खोज निकाला है. दुर्ग पुलिस ने बताया कि बच्चे घर से खेलने के नाम पर निकले थे. इसी दौरान वे बस के पीछे लटक कर रायपुर चले गए थे.

By

Published : Feb 12, 2021, 2:29 PM IST

Updated : Feb 12, 2021, 3:35 PM IST

raipur-police-found-the-missing-children-from-durg
दुर्ग से लापता बच्चों को रायपुर पुलिस ने ढूंढा

दुर्ग: नंदिनी थाना क्षेत्र से तीन बच्चे 10 फरवरी की दोपहर से लापता थे. सभी बच्चों को रायपुर सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने सकुशल खोज निकाला है. तीनों बच्चे अपने गांव से भाग कर रायपुर चले गए थे. पुलिस ने बताया कि तीनों बच्चे सदर बाजार में रात के करीब 3.30 बजे ठंड से कांपते मिले.

दुर्ग से लापता बच्चों को रायपुर पुलिस ने ढूंढा

तीनों बच्चे बस के पीछे लटककर पहुंचे थे रायपुर

देर रात पुलिस गस्त के दौरान रायपुर पुलिस के प्रधान आरक्षक सालिक राम की नजर बच्चों पर पड़ी. सालिक राम ने गाड़ी रोकी और बच्चों से पूछताछ की, तब बच्चों ने बताया कि वे अहिवारा के रहने वाले हैं. इसके बाद रायपुर पुलिस ने तीनों बच्चों के बारे में नंदिनी थाना पुलिस को सूचित किया. दुर्ग पुलिस ने बताया कि बच्चे घर से खेलने के नाम पर निकले थे. इसी दौरान वे बस के पीछे लटक कर रायपुर चले गए थे.

बेखौफ हुए ठग: रायपुर SSP की फर्जी फेसबुक आईडी बनाई, पुलिस ने कराया ब्लॉक

सभी बच्चे घर से खेलने के नाम पर निकले थे

तीनों बच्चे में से एक की मां ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में ये कहा गया था कि बच्चे खेलने के लिए घर से निकले थे, लेकिन फिर वापस नहीं आए. तीनों बच्चों की उम्र 9 से 13 साल के बीच की है.

Last Updated : Feb 12, 2021, 3:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details