छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुर्ग: फिल्मी अंदाज में महिला से लूट, नाकेबंदी कर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा

By

Published : Mar 7, 2021, 6:18 PM IST

जामुल थाना क्षेत्र में एक महिला के घर दिन दहाड़े लूट के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के रीवा के रहने वाले हैं. आरोपियों ने पहले महिला के घर रैकी की और दिन दहाड़े फिल्मी अंदाज में लूट की वारदात को अंजाम दिया. इससे पहले की आरोपी फरार हो पाते पुलिस ने नाकेबंदी कर तीनो को गिरफ्तार कर लिया.

दुर्ग में फिल्मी अंदाज में महिला से लूट की घटना

दुर्ग:जामुल थाना क्षेत्र में एक महिला के घर दिन दहाड़े लूट के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के रीवा के रहने वाले हैं. आरोपियों ने पहले महिला के घर रैकी की और दिन दहाड़े फिल्मी अंदाज में लूट की वारदात को अंजाम दिया. इससे पहले की आरोपी फरार हो पाते पुलिस ने नाकेबंदी कर तीनो को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के कब्जों से नकली पिस्तौल समेत लूट के सामान को जब्त कर लिया गया है.

दुर्ग में फिल्मी अंदाज में महिला से लूट

फिल्मी अंदाज में लूट की घटना

भिलाई के जामुल में फिल्मी अंदाज में चोरी की वारदात सामने आई है. आरोपियों ने जामुल में अकेली रहने वाली महिला के घर में तीन दिन से रैकी की जब लूटेरों को यह आभास हो गया कि महिला घर पर अकेली रहती है. तब आरोपियों ने योजनाबद्ध तरीके से लूट का प्लान बनाया. पहले तो आरोपियों ने दरवाजा खटखटाया और महिला से पानी मांगा जैसे महिला पानी लाने अंदर गई तो पीछे से घर के अंदर घुसकर दरवाजा बंद कर दिया. इसके बाद नकली पिस्तौल महिला के गर्दन पर टिका कर घर में रखे ज्वेलरी और नकदी पार लूट कर फरार हो गए.

बठेना कांड: CM बोले खुड़मुड़ा की घटना से जोड़कर ना देखें, रमन का सियासी वार

नाकेबंदी कर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा

महिला ने आरोपियों के फरार होते ही शोर मचाया. जिसके बाद पड़ोसियों ने समय पर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने बिना समय जाया किए इलाके में नाकेबंदी की और एक आरोपी को पावर हाउस स्टेशन के पास दबोच लिया. इसके बाद पकड़े गए आरोपी की शिनाख्त पर वारदात में शामिल दो अन्य लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने नकली पिस्तौल और लूट की रकम बरामद कर लिया है. तीनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details