छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुर्ग: ज्वेलरी शॉप से चोरी के आरोप में मां-बेटे गिरफ्तार, सोने की चेन हुई थी गायब

सिटी कोतवाली पुलिस ने चोरी के आरोप में मां-बेटे को गिरफ्तार किया है. इंदिरा मार्केट स्थित सुराना ज्वेलरी दुकान से 42 हजार रुपये के सोने की चेन बीते दिनों चोरी हुई थी. दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Dec 20, 2020, 3:33 PM IST

mother-and-son-arrested-for-stealing-gold-chain-from-jewelery-shop-in-durg
चोरी के आरोप में गिरफ्तारी

दुर्ग: छत्तीसगढ़ में इन दिनों चोरी और लूट की वारदातों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है. प्रदेश के अलग-अलग शहर और कस्बों से चोरी की खबरें आ रही हैं. पुलिस प्रशासन चोरी की वारदातों पर ब्रेक लगाने की कोशिश में जुटा हुआ है. हाल ही में सिटी कोतवाली पुलिस ने चोरी करने के आरोप में मां-बेटे को गिरफ्तार किया है.

सोने के चेन की चोरी

पढ़ें: कवर्धा: चोरों पर पुलिस का शिकंजा, चोरी के सामान के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में इंदिरा मार्केट स्थित सुराना ज्वेलरी दुकान से बीते दिनों चोरी हुई थी. नेहरू नगर निवासी मां-बेटे ने सोने की चेन चोरी की थी. इसके बाद दुर्ग कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें: चोरी करते पकड़े जाने पर चोर ने पुलिस पर किया हमला

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरी की घटना

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने चेन को दूसरे व्यक्ति को सौंप दिया था. उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चेन बरामद कर लिया है. अनिल सुराना की शिकायत पर धारा 380 के तहत केस दर्ज किया गया है. दुर्ग शहर एएसपी रोहित झा ने बताया कि मां-बेटे सराफा व्यवसायी के दुकान पहुंचे. 42 हजार रुपये कीमत की सोने की चेन देख रहे थे. इसी बीच वह चेन लेकर फरार हो गए.

मां-बेटे ने मिलकर चोरी की वारदात को दिया अंजाम
पुलिस ने बताया कि मां-बेटे बातचीत के दौरान काउंटर से 8 ग्राम सोने की चेन गायब कर दिए. चेन की अनुमानित कीमत 42 हजार रुपये है. स्टॉक मिलान करने पर चोरी की घटना का पता चला. CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया. आरोपी मां-बेटे को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details