छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुर्ग: मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने किया सैनिटाइजर किट का वितरण, लोगों से की सतर्कता बरतने की अपील

दुर्ग के अहिवारा में कैबिनेट मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने जरूरतमंद लोगों को मास्क, सैनिटाइजर, साबुन किट का वितरण किया. साथ ही मंत्री ने लोगों से कहा कि जरूरत हो तभी घरों से बाहर निकलो.

By

Published : Jun 14, 2020, 9:58 PM IST

Minister Rudra Gurudwara distributed sanitizer kit
मंत्री गुरु रुद्र कुमार

दुर्ग:नंदिनी के अहिवारा विधानसभा क्षेत्र स्थित पालिका में कैबिनेट मंत्री गुरु रूद्र कुमार पहुंचे, जहां उन्होंने जरूरतमंद लोगों को मास्क, सैनिटाइजर, साबुन किट का वितरण किया. साथ ही मंत्री ने लोगों से कहा कि जरूरत हो तभी घर से बाहर निकलिए, लॉकडाउन के नियमों का पालन करें. इस संक्रमण से बचाव के बारे में सरकार की तरफ से दी जा रही गाइडलाइन का पालन करें. वहीं बाजारों, मार्केट में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने किया सैनिटाइजर किट का वितरण

कोरोना महामारी से बचाव के लिए नगर पालिका अहिवारा मे सैनिटाइजर और मास्क का वितरण छत्तीसगढ़ शासन के लोकप्रिय कैबिनेट मंत्री और अहिवारा विधानसभा विधायक गुरु रूद्र कुमार ने किया है. साथ ही उन्होंने अहिवारा विधानसभा क्षेत्र की जनता से आग्रह किया कि सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग कर स्वयं को सुरक्षित रखें. साथ ही मंत्री रुद्र कुमार ने लोगों की समस्या को सुना, साथ ही उनसे समाधान करने का लोगों को आश्वासन दिया गया. इस कार्यक्रम में अहिवारा विधानसभा अध्यक्ष नटवरलाल ताम्रकार एल्डरमैन, अभिषेक गिरी सीएमओ राजेश तिवारी और अन्य नगर पालिका स्टाफ और कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद थे.

इसके साथ ही मंत्री गुरु ने अहिवारा से जामुल की कई साल पुरानी रोड के पीचिंग का कार्य भी शुरू करवाया. जिससे लोगों को आवाजाही में आसानी होगी और दुर्घटना कम होगी.

पढ़ें- COVID 19 UPDATE: छत्तीसगढ़ में संक्रमितों का आंकड़ा 1500 के पार


छत्तीसगढ़ में संक्रमितों का आंकड़ा 1500 के पार

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं. प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमितों के कुल एक हजार 550 मामले सामने आ चुके हैं. इसके साथ ही प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 913 हो गई है. इस बीच प्रदेश में राहत की खबर ये भी है कि शनिवार को कुल 81 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की जांच रिपोर्ट आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है.

शनिवार को महासमुंद में सामने आए 8 पॉजिटिव केस

महासमुंद जिले में देर रात 8 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. जिले में एक्टिव केस की संख्या 42 है. शनिवार देर रात मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजों में इनमें 6 पुरूष और 2 महिला शामिल हैं. इनमें से बसना विकासखंड से 6, कोटेनदरहा से 2,ललितपुर टुकड़ा 2,कुसमुर और उडेला से 1-1 ,पिथौरा से 1 और बागबाहारा के कोकड़ीमरारपारा गांव से एक व्यक्ति पॉजिटिव मिला है. बता दें इनमें से एक महिला गर्भवती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details